Saturday, July 27, 2024
HomeखेलAnushka Sharma Birthday: Virat Kohli ने रोमांटिक अंदाज में किया बर्थ-डे विश,...

Anushka Sharma Birthday: Virat Kohli ने रोमांटिक अंदाज में किया बर्थ-डे विश, पोस्ट हुआ वायरल

Anushka Sharma Birthday: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की वाइफ एवं बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर अनुष्का को हर तरफ से बधाइयां मिल रही है। बॉलीवुड के कई सितारों से उन्हें प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस जमकर विश कर रहे हैं। इसी कड़ी में उनके पति विराट कोहली ने भी प्यार लुटाया जिसके बाद पोस्ट वायरल हो गया। उन्होंने अपनी और अनुष्का की तस्वीरें शेयर की और एक खूबसूरत-सा कैप्शन लिखा जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

रोमांटिक अंदाज में विराट कोहली ने किया विश

दरअसल, आरसीबी टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने वाइफ अनुष्का शर्मा को प्यार भरे अंदाज में विश किया। कोहली ने लिखा कि मैं तुम्हारे बिना कुछ नहीं भी, हैप्पी बर्थडे माय लव, आप हमारे जीवन की रोशनी हो, हम आपको बहुत प्यार करते हैं। वहीं, विराट कोहली के इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

2017 में विराट-अनुष्का ने की थी शादी

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में 11 दिसंबर को एक-दूसरे को हमेशा के लिए अपना हमसफर बनाया था। कोहली से शादी करने के बाद अनुष्का के एक्टिंग करियर पर ब्रेक लगा। वह फिल्मी जगत से काफी सालों से दूर हैं। हाल ही में दोनों ने एक बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम अकाय है। लंदन में अपनी वाइफ के साथ रहने के कारण उन्होनें इग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज भी मिस किया था। विराट कोहली ने आईपीएल में वापसी की और शानदार पारी खेल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Virat Kohli – Anushka Sharma : लंदन की नागरिकता लेंगे विराट कोहली ?, अकाय के जन्म के बाद उठे सवाल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular