Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKoffee With Karan 8 : कॉफी विद करण के सीजन 8 में...

Koffee With Karan 8 : कॉफी विद करण के सीजन 8 में नजर आएंगे शाहरुख खान! होस्ट करण ने किया खुलासा

Koffee With Karan 8 : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं।इस सीजन में अब तक बी-टाउन के कईं बेहतरीन स्टार्स शिरकत कर चुके हैं। इनमें रानी मुखर्जी और काजोल से लेकर दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा, व वरुण धवन तक के नाम शामिल हैं। इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं। हालांकि, अब ये खबर आ रही है कि शाहरुख खान कॉफी विद करण के सीजन 8 में कमबैक कर सकते हैं।

बता दें कि शाहरुख ने कॉफ़ी विद करण के ज्यादातर सीज़न में शिरकत करते रहे हैं। लेकिन  कोविड-19 लॉकडाउन के बाद से वे शो में दिखाई नहीं दिए हैं। वहीं अब इसे लेकर शो के होस्ट करण ने चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि क्या किंग खान सीजन 8 में आएंगे या नहीं?

thtytyr

शाहरुख खान को लेकर करण जौहर ने दिया बड़ा हिंट

आपको बात दें कि सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस  के दौरान करण जौहर ने बताया कि, “मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि अगर कोई मेगास्टार है जिसने जरूरत पड़ने पर बोलने का अधिकार हासिल किया है, तो वह शाहरुख खान हैं। मैं, सभी लोगों में से, उनका सबसे करीबी दोस्त और परिवार रहा हूं और मुझे यह समझना चाहिए। मेरे पास वह क्षमता है क्योंकि वह मेरे लिए परिवार है।मैं उनसे पूछ सकता हूं और उनसे रिक्वेस्ट कर सकता हूं। उन्होंने मुझे कभी ना नहीं कहा। इसलिए मैंने कभी नहीं पूछा। करण ने आगे कहा, “क्योंकि मैं जानता हूं कि वह उस सिचुएशन में नहीं रहना चाहते थे जहां उसे मुझे ना कहना पड़े।

bvccfgfddrt

मैं जो मांगता हूं उसे चुनता हूं। वह ऐसा इंसान है जो मेरे लिए दुनिया में काफी मायने रखते हैं। वह मेरे लिए परिवार है। वह मेरे बड़ा भाई है, वह सब कुछ हैं। मैं जानता हूं कि जब सही समय आएगा तो मैं उनसे पूछूंगा। और मुझे पता है कि जब वह बोलना चाहेंगे, तो बोलेंगे।”करण ने आगे बताया, कि अगर शाहरुख बात करने के लिए राजी होते हैं तो यह ‘असाधारण’ होगा। उनसे बेहतर कोई नहीं बोलता। जब वह किसी इंटरनेशनल मंच या नेशनल मंच पर बोलते हैं तो वह सिर्फ शब्दों के जादूगर होते हैं।

वह वास्तव में न केवल स्क्रीन पर बल्कि ऑफ स्क्रीन भी सम्राट हैं। उन्होंने कहा, ”उनके लिए बहुत सारा कलेक्टिव लव है क्योंकि वह ऑफस्क्रीन हमारे लिए एक ऐसे इंसान रहे हैं।”

bghthtf

शाहरुख के साथ प्राइवेट कॉफी विद करण होस्ट करते है करण

गौरतलब है कि करण ने कहा कि वह उन्हें शो में याद नहीं करते क्योंकि वह हर दिन शाहरुख के साथ अपनी प्राइवेट कॉफी विद करण को होस्ट करते हैं। उन्होंने कहा, “मैं उन्हें इस तरह से मिस नहीं करता, क्योंकि मैं हर रात उनके साथ कॉफ़ी विद करण को एंजॉय करता हूं। लगभग हर शाम शाहरुख, गौरी, उनका परिवार और मैं मिलते हैं। मैं उनसे बात करता हूं। मैं समझता हूं कि आप उन्हें क्यों याद कर सकते हैं, लेकिन मैं तृप्त हूं क्योंकि वह मेरे अस्तित्व का एक बड़ा, बहुत बड़ा हिस्सा है।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular