Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीTecno Spark Go 2024 : लंबे इंतजार के बाद Tecno Spark Go...

Tecno Spark Go 2024 : लंबे इंतजार के बाद Tecno Spark Go 2024 लॉन्च, जानें फीचर्स

Tecno Spark Go 2024 : दिग्गज टेक कंपनी टेक्नो ने अपने सबसे दमदार स्मार्टफोन में से एक Tecno Spark Go 2024 लॉन्च कर दिया है। लंबे समय से इस फोन का इंतजार किया जा रहा है। Tecno के इस स्मार्टफोन की कीमत है 7,499 रुपये है लेकिन यूजर्स इसे ऑफर के साथ महज 6,699 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन की पहली सेल ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर 7 दिसंबर को दोपहर 2 बजे शुरू होगी। यूजर्स इसे दो कलर ऑप्शंस Gravity Black और Mystry White में खरीद सकते हैं। फोन में कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं। गौरतलब है कि इस फोन में कंपनी ने एप्पल का कूल फीचर ऐड किया है जिसका नाम Dynamic Port रखा है।

Tecno Spark Go 2024
Tecno Spark Go 2024

Tecno Spark Go 2024 के दमदार फीचर्स

सबसे पहले अगर डिस्प्ले की बात करें तो टेक्नों के इस फोन में 6.56 इंच डॉट-इन डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा इसमें 90Hz का शानदार रिफ्रेश रेट मिल जाता है। इस स्क्रीन के के साथ पांडा स्क्रीन सुरक्षा मिल जाती है। चिपसेट की बात करें तो इस हैंडसेट में परफॉरमेंस के लिए ऑक्टा कोर Unisoc T606 चिपसेट लगाया गया है। यह 1.6GHz की क्लॉक स्पीड पर काम करता है। स्टोरेज और रैम की बात करें तो डिवाइस में 3GB रैम +64GB इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है। इसके साथ 3GB वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी है जिससे यूजर्स को एक्स्ट्रा रैम की सुविधा मिलती है। यही नहीं इसको खास बनता है डायनामिक पोर्ट फीचर जिसकी मदद से डिस्प्ले पैनल के ऊपर पिल शेप की बार में कॉलर आईडी, चार्जिंग परसेंट और कई इन्फो देखे जा सकते हैं।

Tecno Spark Go 2024 का कैमरा सेटअप

फोटोग्रॉफी की बात करें तो इस हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा सेटअप लगा है। जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और AI कैमरा मिल जाता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि यूएसबी टाइप सी चार्जिंग का सपोर्ट करती है। अन्य फीचर्स की बात करें तो Spark Go 2024 Android 13 Go Edition पर काम करता है। फोन के राइट साइड में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। साथ ही साथ इसमें डुअल स्टीरियो स्पीकर सेटअप है।

ये भी पढ़ें : Spotify Subscription : झटका ! Spotify के नए प्लान ने उड़ाए फैन्स के होश, जानें कितना महंगा हुआ मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular