Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीUpcoming Smartphone : दिसंबर में लॉन्च होने वाले हैं ये स्मार्टफोन, वनप्लस...

Upcoming Smartphone : दिसंबर में लॉन्च होने वाले हैं ये स्मार्टफोन, वनप्लस से लेकर आईक्यू तक

Upcoming Smartphone : दिसंबर में कुछ धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च होने के लिए तैयार है। इस लिस्ट में वनप्लस और आईक्यू जैसे दिग्गज स्मार्टफोन ब्रांड के नाम शामिल है। कंपनी ने पहले ही इसके संकेत दे दिया है। कई स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेंशंस का भी खुलासा हो चुका है। अगर आप भी इस महीने कोई बढ़िया फोन लेना चाहते हैं तो हमने कुछ स्मार्टफोन के बारे में बताया है। आइए देखते हैं कि वो हैंडसेट कौन कौन हैं तथा उनके फीचर्स क्या क्या हैं…

OnePlus 12

वनप्लस 12 सीरीज को आज यानी 5 दिसंबर को चीन में लॉन्च किया जा रहा है। इसे शाम 4.30 बजे ऑफिशियली लॉन्च कर दिया जाएगा। इसमें वनप्लस ओपन के समान कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा शामिल है। इसके अलावा वनप्लस 12 में 5,400mAh की पावरफुल बैटरी है। इसके साथ कंपनी ने 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और तो और 50W वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है। चिपसेट की बात करें तो वनप्लस 12, कंपनी का आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन, क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित होगा।

Upcoming Smartphone
OnePlus 12

डिस्प्ले की बात करें तो OnePlus 12 स्मार्टफोन कर्व्ड एज ओएलईडी डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। माना जा रहा है कि वनप्लस का यह फोन ProXDR डिस्प्ले और 2K रेजोल्यूशन के साथ लाया जा सकता है। इसके अलावा इसमें  4,700nits की ब्राइटनेस दी गई है। डिज़ाइन वनप्लस 11 के समान दिखता है, लेकिन वनप्लस ने इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं।

iQoo 12

आईक्यू अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन iQoo 12 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसमें कई कमाल के फीचर्स दिए गए है। ये 6.78-इंच BOE OLED डिस्प्ले सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट भी दिया जा सकता है। iQOO 12 में 6.78-इंच BOE OLED डिस्प्ले की दी जा सकती है जिसमें 1.5K रिज़ॉल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट, 3000निट्स पीक ब्राइटनेस और 2160Hz PWM डिमिंग सपोर्ट मिलने की उम्मीद है। प्रोसेसर की बात करें तो iQOO 12 में अब तक का सबसे तेज क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दी जाने की उम्मीद है। स्टोरेज के लिए इस हैंडसेट में 16GB तक LPDDR5x रैम और 1TB तक UFS 4.0 इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है।

Upcoming Smartphone
iQoo 12

पावर व बैटरी बैकअप के लिए इस डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी दी गई जो 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस रखा जा सकता है। फोटोग्रॉफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। iQOO 12 के रियर कैमरा सेटअप में OIS सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का ओमनीविज़न OV50H प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल का सैमसंग जेएन1 अल्ट्रावाइड कैमरा, 3x ऑप्टिकल ज़ूम और 100x डिजिटल ज़ूम वाला 64-मेगापिक्सल OV64B टेलीफोटो लेंस मिल सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए 16MP लेंस मौजूद हो सकता है।

iQOO 12 5G : आईक्यू ने की एक नए प्रायोरिटी पास की घोषणा, iQOO 12 5G के लॉन्च को लेकर लिया गया है फैसला

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular