Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीSamsung Galaxy F15 5G : लॉन्चिंग के लिए तैयार है Samsung का...

Samsung Galaxy F15 5G : लॉन्चिंग के लिए तैयार है Samsung का ये धांसू फोन, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

Samsung Galaxy F15 5G : दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग बहुत जल्द Galaxy F15 5G को भारत में लॉन्च करने वाला है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार इस बजट फोन को 22 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में सैमसंग ने इस बजट 5G स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर टीज किया है। हालांकि, ज्यादा जानकारी सामने अभी तक नहीं आयी है। बताया जा रहा है कि फोन का डिजाइन पिछले साल आए Samsung Galaxy F14 5G की तरह ही है। इसके अलावा इसमें 6,000mAh की बड़ी बैटरी दिया जा सकता है। किस तरह के फीचर्स इसमें हो सकते हैं, आइए विस्तार से जानते हैं…

Samsung Galaxy F15 5G Launch Date, Price in India, Key Specifications Leak | Technology News

Galaxy F15 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स में अगर सबसे पहले डिस्प्ले की बात करें तो दक्षिण कोरियाई कंपनी का यह 5G फोन 6.6 इंच के सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। साथ ही, इसमें वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला डिस्प्ले मिलेगा, जो 90Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है। इसके साथ तगड़ा प्रोसेसर दिया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Galaxy F15 5G में MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर मिल सकता है। यह फोन 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट कर सकता है। अभी तक इसकी कीमत को लेकर भी जानकारी सामने नहीं आयी है।

Galaxy F15 5G का बैटरी बैकअप और कैमरा सेटअप

इस फोन में Android 14 पर बेस्ड OneUI 6 मिलेगा, जिसके साथ कंपनी चार साल तक ऑपरेटिंग सिस्टम अपग्रेड ऑफर कर सकती है। फोटोग्रॉफी के लिए इस हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 50MP का मेन, 5MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो कैमरा मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 16MP का कैमरा मिल सकता है। वहीं पावर के लिए इस फोन में 6,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा यह फोन 25W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा।

ये भी पढ़ें : Samsung Galaxy A35 5G के फीचर्स लीक, एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular