Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीSamsung Galaxy A35 5G के फीचर्स लीक, एक से बढ़कर एक धांसू...

Samsung Galaxy A35 5G के फीचर्स लीक, एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स

Samsung Galaxy A35 5G : सैमसंग ने हाल ही में कई अपने शानदार प्रोडक्ट को लॉन्च किए हैं। इसी कड़ी में कंपनी एक और शानदार फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस हैंडसेट का नाम Samsung Galaxy A35 5G बताया जा रहा है। हाल ही में लॉन्च हो चुके सैमसंग s24 अल्ट्रा के बाद सैमसंग एक और नए फोन Samsung Galaxy A35 5G कौन लॉन्च करने का प्लान बना रहा है। सैमसंग के इस 5G में काफी कुछ बेहतरीन और पावरफुल फीचर्स दी गयी है। इसमें पावरफुल Exynos 1380 प्रोसेसर वाला परफॉरमेंस और 5000 mAh का दमदार बैटरी के साथ 48 एमपी ट्रिपल लाजबाब कैमरा दिए गए है। आइए विस्तार से इसके फीचर्स के बारे में जानते हैं…

लीक हुए रेंडर्स में कई खुलासे

लीक हुए रेंडर गैलेक्सी A35 के लिए स्क्रीन साइज भी 6.6 इंच बताया गया है और फोन सफेद रंग में आता है लेकिन इसके और भी वेरिएंट आने की उम्मीद है। ट्रिपल रियर कैमरों की भी पुष्टि करते हैं। सैमसंग का इस फोन में पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए Exynos 1380 प्रोसेसर फिट किया गया है जिसके सहायता से फोन का परफॉर्मेंस बेहतरीन होगा। लेटेस्ट एंड्राइड वर्जन 14 के साथ सैमसंग अपने इस फोन को भारत और अन्य देशों में लॉन्च करेगा। विभिन्न वेरिएंट में सैमसंग का यह फोन देखने को मिल सकता है आपको बता दे कि इस फोन में 8GB 12gb रैम के साथ 128GB 256GB 512GB तक इंटरनल स्टोरेज फिट हो सकता है।

Samsung Galaxy A35 5G का फीचर्स 

सैमसंग का इस फोन में 5G नेटवर्क के साथ ड्यूल सिम स्लॉट सपोर्ट करता है जो आप एक बार में दो सीमो को डालकर आसानी से उपयोग पाएंगे। सैमसंग अपने इस फोन को वाटरप्रूफ बनाया गया है। आप कई घंटे तक इस फोन को पानी में रख सकते हैं क्योंकि इसमें IP68 प्रोटेक्शन दिया गया है। सिक्योरिटी पर्पस के लिए सैमसंग का इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है जो आप अपने उंगलियों को टच करके इस फोन को अनलॉक कर सकते हैं।

Samsung Galaxy Book 4 series साउथ कोरिया में पेश, इस दिन होगा भारत में लॉन्च

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular