Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIPL 2024 Schedule : इस दिन से खेला जाएगा आईपीएल का मैच,...

IPL 2024 Schedule : इस दिन से खेला जाएगा आईपीएल का मैच, चैयरमैन ने कर दी पुष्टि

IPL 2024 Schedule : दुनिया के सबसे बड़े टी-20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग का इंतजार हर भारतीय फैंस को बेसब्री से है। आईपीएल 2024 के लिए खिलाड़ियों ने कमर कसनी शुरु भी कर दी है। आईपीएल के आगामी सीजन के लिए लोगों ने अपने प्लान बनाने शुरु कर दिए हैं जिससे आईपीएल का तड़का मिस ना हो जाए। इसके 17वें सीजन पर पूरे क्रिकेट जगत की निगाहें टीकी हुई है। अब फैंस के मन में एक ही सवाल घूम रहा है कि आईपीएल कब शुरू हो रहा है। इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला कब और कहां किस टीम के बीच खेला जाएगा? आप भी क्रिकेट प्रेमी हैं और इस सवाल का जवाब खोज रहे हैं आपके लिए एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

IPL 2024 Schedule : इस दिन से खेला जाएगा आईपीएल का मैच, चैयरमैन ने कर दी पुष्टी

22 मार्च से शुरु होगा आईपीएल का मैच

दरअसल, खबर है कि इस पॉपुलर लीग का अगला सीजन 22 मार्च से शुरु होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार 2024 में आगामी लोकसभा चुनावों के बावजूद, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2024) के 22 मार्च में शुरू होने की संभावना है। आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होगा जिसे आईपीएल चेयरमैन अरुण धूमल ने मंगलवार को पुष्टि की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन आईपीएल 17 का शेड्यूल बनाने में व्यस्त हैं और जल्द ही शेड्यूल को जारी किया जा सकता है।

एक बार में नहीं जारी होंगे शेड्यूल

लेकिन लोकसभा चुनाव की वजह से इस बार आईपीएल का शेड्यूल एक बार में जारी नहीं होगा। हालांकि लोकसभा चुनाव के बावजूद आईपीएल का 17वां सीजन भारत में ही खेला जाएगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत में इस मेगा इवेंट को सफलतापूर्वक आयोजित करने के लिए पर्दे के पीछे बीसीसीआई सचिव जय शाह और गृह मंत्री अमित शाह मिलकर काम कर रहे हैं।  एकतरफ देश में राजनीतिक उत्साह होगा तो दूसरी और क्रिकेट का यह त्यौहार फैंस के लिए मनोरंजन का तड़का लगाने हाजिर होगा।

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : आगामी सीजन के लिए शेड्यूल का हुआ एलान, जानें कब से शुरु होगा मैच

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular