Saturday, July 27, 2024
HomeखेलSana Javed Viral Video : सानिया मिर्जा के नाम पर सना जावेद...

Sana Javed Viral Video : सानिया मिर्जा के नाम पर सना जावेद को लोगों ने किया टीज़, गुस्से में लाल हुईं एक्ट्रेस

Sana Javed Viral Video : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद शादी के बाद से ही फैंस के बीच चर्चाओं में बने हुए हैं। हाल ही में सना को पाकिस्तान क्रिकेट लीग के एक मैच में देखा गया जहां फैंस ने उन्हें देखते ही सानिया के नाम पर टीज करना शुरु कर दिया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ध्यान देने वाली बात यह है कि 20 जनवरी 2024 को पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने पाक एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) से निकाह करके हर किसी को हैरान कर दिया था।

Sana Javed Viral Video : सानिया मिर्जा के नाम पर सना जावेद को लोगों ने किया टीज़, गुस्से में लाल हुईं एक्ट्रेस

कराची टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम में पहुंची सना

गौरतलब है कि मुल्तान के साथ इस मुकाबले में कराची की टीम को सपोर्ट करने शोएब मलिक की वाइफ सना जावेद भी स्टेडियम पहुंची थी। इस दौरान फैंस ने सानिया मिर्जा के नाम की हूटिंग शुरू कर दी, जिससे उनका पारा हाई हो गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सना का गुस्से वाला रिएक्शन देखने को मिल सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सना जावेद पीएसएल मैच के लिए स्टेडियम में मौजूद हैं और कहीं जा रही हैं। सना को देखते ही दर्शक दीर्घा पर बैठे एक शख्स ने चिढ़ाते हुए सानिया मिर्जा का नाम पुकारने लगा। यह सुन सना ने गुस्से में चिढ़ाने वाले शख्स को घूर कर देखा और वहां से चुपचाप चली गईं।

शोएब मलिक ने हाल ही में की है तीसरी शादी

बता दें कि हाल ही में शोएब मलिक ने तीसरी शादी की है। पिछले कई दिनों से शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच तलाक की खबरें सामने आ रही थी। लेकिन अचानक से शोएब मलिक ने शनिवार, 20 जनवरी को अपनी निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की। तब पता चला कि शोएब मलिक ने अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद को अपना जीवनसाथी बना लिया है। सना भी तलाकशुदा हैं। तस्वीर के सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया है। 28 साल की सना जावेद पाकिस्तान के कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। कई पॉपुलर शो का हिस्सा रह चुकी सना ने कुछ म्यूजिक वीडियो में भी परफॉर्म किया है।

ये भी पढ़ें : Sania-Shoaib : सानिया से शादी के बाद भी सना के साथ रिलेशनशिप में थे शोएब मलिक ! बड़ा खुलासा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular