Saturday, July 27, 2024
HomeखेलSania-Shoaib : सानिया से शादी के बाद भी सना के साथ रिलेशनशिप...

Sania-Shoaib : सानिया से शादी के बाद भी सना के साथ रिलेशनशिप में थे शोएब मलिक ! बड़ा खुलासा

Sania-Shoaib : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चा जारी है। शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस से शादी कर ली है जिनका नाम सना जावेद है। बताया जा रहा है कि सानिया और शोएब पहले ही तलाक ले चुके थे। हालांकि, सानिया मिर्जा के परिवार ने बताया है कि यह जोड़ी कुछ महीने पहले अलग हो गई थी। फैंस अभी भी इस बात से हैरान है कि आखिर सानिया और शोएब के बीच क्या गलत हुआ, जबकि दोनों प्यार में थे। इस बीच एक और खुलासे ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

Sania-Shoaib

पाकिस्तानी रिपोर्ट में बड़ी जानकारी आई सामने

दरअसल, पाकिस्तान के एक टीवी चैनल के एक रिपोर्ट के अनुसार ये दावा किया गया है कि सानिया के साथ विवाह के वावजूद भी शोएब के उनकी नई वीवी सना के साथ संबंध थे। बताया जा रहा है कि शोएब और सना तीन साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशीप में थे। एक टीवी शो के सेट पर पहली बार एक-दूसरे से मिलने के बाद शोएब और सना शादी करने से पहले तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। उस वक्त सना जावेद की शादी उमैर जसवाल से हो चुकी थी।

जहां तक सानिया और शोएब के तलाक की बात है तो पूरे मामले को बहुत ही सावधानी और सहजता से संभाला गया। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि यह सब इतनी शांति से हुआ कि किसी को अलगाव का पता ही नहीं चला, यह सब बहुत खामोशी से हुआ। यह भी पता चला कि पूरे मलिक परिवार ने इस मामले पर सानिया का पक्ष लिया। शोएब के परिवार के किसी भी सदस्य ने सना जावेद के साथ उनकी शादी में शामिल नहीं होने की बात कही।

शोएब मलिक को लेकर बड़ा खुलासा

बता दें कि सना भी पहले से तलाकशुदा है। वो इससे पहले उमैर जसवाल से शादी की थी। शोएब मलिक से उनकी मुलाकात ‘जीतो पाकिस्तान’ शो में हुई थी। उसके बाद शोएब मलिक और सना जावेद शो में लगातार मिलने लगे। साथ ही शोएब मलिक किसी भी शो में आने से पहले शर्त रखते थे कि वह तभी आएंगे जब सना जावेद को गेस्ट के तौर पर इनवाइट किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : Sania Mirza: तलाक की अफवाहों के बीच सानिया मिर्जा ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- ‘अगर मैं चुप हूं तो अब मैं परवाह नहीं करती’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular