Saturday, July 27, 2024
HomeIPLRishabh Pant: हार के बाद DRS पर बोले ऋषभ पंत, गेंदबाजों की...

Rishabh Pant: हार के बाद DRS पर बोले ऋषभ पंत, गेंदबाजों की पिटाई पर भी कही बात

Rishabh Pant: कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ बुधवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को जबरदस्त हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली की टीम 106 रन से इस मुकाबले में हार गई। कोलकाता के इस जीत के पीछे सबसे बड़ा योगदान सुनील नरेन का रहा जिन्होनें ओपनिंग आकर दिल्ली के गेंदबाजों की खबर ली। उन्होनें महज 39 गेंदो में 85 रन ठोक दिए। हालांकि, कोलकाता की टीम इतने ज्यादा रन नहीं बना पाती अगर पंत कुछ निर्णय सही से लेते। दरअसल, दिल्ली की टीम ने सही समय पर डीआरएस का इस्तेमाल नहीं किया जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा।

डीआरएस का इस्तेमाल पर बोले ऋषभ पंत

गेंदबाजी ईकाई कई मौकों पर डीआरएस का उपयोग करने से चूकी। शुरुआती समय में सुनील नरेन के बल्‍ले का किनारा लगा, लेकिन डीआरएस नहीं लिया गया। नरेन की पारी ने पूरे मैच का रुख बदलकर रख दिया। मैच के बाद पंत ने स्क्रीन को लेकर शिकायत कर डाली। पंत ने कहा, ”स्‍क्रीन में कुछ परेशानी दिख रही थी। यही वजह रही कि डीआरएस के कुछ फैसले नहीं लिए। कुछ चीजें आपके नियंत्रण में होती है और कुछ चीजें नहीं होती।”

Rishabh Pant: हार के बाद DRS पर बोले ऋषभ पंत, गेंदबाजों की पिटाई पर भी कही बात

केकेआर ने बल्लेबाजों ने खूब पिटाई

गेंदबाजों की पिटाई के बारे में बात करते हुए उन्होनें कहा कि, हमारे गेंदबाजों का बुरा हाल हुआ। हम अच्‍छी तरह नहीं खेल सके। सोच थी कि हमें स्पिनर्स का उपयोग नहीं करना पड़ेगा क्‍योंकि हमारे तेज गेंदबाज लय में थे। मेरे ख्‍याल से अब समय आ गया है जब व्‍यक्तिगत स्‍तर पर प्रकाश डाले। हमें अपनी गलतियों से सबक लेने की जरुरत है और अगले मैच में सकारात्‍मक बनकर लौटेंगे। हालांकि, दिल्‍ली कैपिटल्‍स की हार के बावजूद ऋषभ पंत अपनी वापसी से संतुष्‍ट हैं।

बता दें कि मैच में केकेआर ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 272 रन बनाए, जो कि इस सीजन का दूसरा सबसे बड़ा स्‍कोर भी रहा। जवाब में दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम 17.2 ओवर में 166 रन पर ऑलआउट हुई। दिल्‍ली कैपिटल्‍स अपना अगला मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी।

ये भी पढ़ें : Sunil Grover: कपिल शर्मा संग अपनी लड़ाई को सुनील ग्रोवर ने बताया पब्लिसिटी स्टंट, बोलें- ‘दर्शकों को बांधना था’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular