Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSunil Grover: कपिल शर्मा संग अपनी लड़ाई को सुनील ग्रोवर ने बताया...

Sunil Grover: कपिल शर्मा संग अपनी लड़ाई को सुनील ग्रोवर ने बताया पब्लिसिटी स्टंट, बोलें- ‘दर्शकों को बांधना था’

Sunil Grover: टेलीवीजन इंडस्ट्री के फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सुनील ने कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपने निभाए गए डॉक्टर गुलाटी के किरदार से खूब वहवाही भटोरी थी। हालांकि कपिल शर्मा संग लड़ाई के चलते सुनील ने ये शो छोड़ दिया था। वहीं अब वो एक बार फिर कपिल संग ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नजर आने वाले हैं।

ये शो ओटीटी पर लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका मतलब है कि यह न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी स्ट्रीम किया जाएगा। दुनिया भर में सैकड़ों देश कपिल के इस शो का लुत्फ उठा सकेंगे। हाल ही में बातचीत के दौरान सुनील ने कपिल शार्मा संग अपने रिश्ते को लेकर बात करते नजर आए। जहां उन्होंने कपिल शर्मा के साथ अपनी लड़ाई पर चुप्पी तोड़ी और इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया।

bgfbgfgf

कपिल संग अपनी लड़ाई को बताया पब्लिसिटी स्टंट

आपको बता दें कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के मेकर्स ने एक कार्यक्रम की मेजबानी की जहां शो के सभी कलाकार पहुंचे थे। वहीं इस इवेंट में सुनील ग्रोवर की एंट्री ने सबका ध्यान अपनी ओर खीचा। इस इवेंट में सुनील ने अपने शो को लेकर कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया। इसके अलावा उन्होंने कपिल शर्मा के साथ अपनी लड़ाई पर भी चुप्पी तोड़ी।

सुनील ने कहा, ‘उस समय पर नेटफ्लिक्स इंडिया में नया-नया आया था तो हमें लगा कि टेलीविजन के दर्शकों को बांध के रखने के लिए कुछ करना पड़ेगा और इस तरह हमने लड़ाई कर दर्शकों के सामने पब्लिसिटी स्टंट किया।’ सुनील ने आगे कहा, “ठीक पहले फ्लाइट में चढ़ते समय कपिल शर्मा शो की टीम ने मुझसे पूछा कि हम इसे प्रमोट करने के लिए क्या कर सकते हैं और हमें यही विचार आया।”

gfgfgyu

सुनील ने कहा वो घर वापस आ गए

गौरतलब है कि जब सुनील ने कहानी गढ़ी तो वह खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाए और कपिल भी उनकी लड़ाई से जुड़े सवालों को मजाक में लेते नजर आए। सुनील ने आगे कहा कि वह अब “घर वापस” आ गए हैं। इस शो का हिस्सा बनना खुशी की बात है, और यह एक ऐसी जगह है, जहां हम काम करते हुए भी थकाऊ नहीं लगते।

मैं कपिल के शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और मैं खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं कि मुझे फिर से मौका मिला।” वहीं इस बार कपिल के शो में मस्ती- मजाक का तड़का लगाने के लिए कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह कलाकार नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular