Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAsin: 'वेंकी' के लिए पहली पसंद थी असिन, इन कारणों के चलते...

Asin: ‘वेंकी’ के लिए पहली पसंद थी असिन, इन कारणों के चलते नहीं कर पाई थी फिल्म

Asin: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस असिन आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में भी जबरदस्त धमाल मचाया। बता दें कि असिन ने आमिर खान की फिल्म ‘गजनी’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था।

वहीं साल 2004 में आई साउथ इंडियन फिल्म ‘वेंकी’ टॉलीवुड इंडस्ट्री की शानदर फिल्मों में से एक हैं। इस फिल्म में रवि तेजा और स्नेहा लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म को लोगों का भरपूर प्यार मिला था। हाल ही में इस फिल्म ने 20 साल पूरे किए हैं। वहीं इस खास मौके पर निर्देशक श्रीनु वैतला ने इस बात का खुलासा किया कि फिल्म के लिए पहली पसंद स्नेहा नहीं बल्कि असिन थी।

aefsvggsr

‘वेंकि’ के लिए असिन थी मेकर्स की पहली पसंद

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान निर्देशक श्रीनु वैतला ने  बताया कि फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस के रूप में पहली पसंद स्नेहा नहीं बल्कि दूसरी एक्ट्रेस थी। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में असिन मेकर्स की पहली पसंद थीं। निर्देशक के मुताबिक तारीखों की समस्या की वजह से वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकीं और बाद में प्रोजेक्ट के लिए स्नेहा को कास्ट कर लिया गया।

श्रीनु ने आगे बताया, “हमने शुरुआत में असिन से संपर्क किया था, लेकिन डेट की समस्या के कारण वे प्रोजेक्ट नहीं कर सकीं। हमने बाद में स्नेहा से बात की। हम कोई ऐसी अभिनेत्री चाहते थे जो ओक्काडु में भूमिका के जैसी हो। हमें स्नेहा इस भूमिका के लिए बिल्कुल उपयुक्त लगीं। इससे पहले उन्होंने प्रियामैना नीकू नाम की फिल्म में काम किया था।”

fvfvg

फिल्म में नजर आए थे ये कलाकार 

गौरतलब है कि वेंकि में आशुतोष राणा ने खलनायक की भूमिका निभाई थी, जबकि अटलुरी पूर्णचंद्र राव ने इस फिल्म का निर्माण किया था। देवी श्री प्रसाद ने इस फिल्म को अपनी धुनों से सजाया था। इसमें श्रीनिवास रेड्डी, चित्रम श्रीनु, ब्रह्मानंदम, एवीएस, रामचंद्र और धर्मवरपु सुब्रमण्यम ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular