Saturday, July 27, 2024
HomeIPLIPL 2024: कोलकाता के मैच विनर सुनिल नरेन ने किया बड़ा खुलासा,...

IPL 2024: कोलकाता के मैच विनर सुनिल नरेन ने किया बड़ा खुलासा, बल्लेबाजी को लेकर कही ये बात

IPL 2024: आईपीएल 2024 का रोमांच काफी मजेदार है जहां खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने फैंस को काफी मनोरंजन प्रदान की है। अब तक सभी टीमों ने लगभग तीन तीन मैच खेल लिए हैं। प्वांट्स टेबल में फिलहाल कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम शीर्ष पर है जहां उसने तीनों मैच जीते हैं। इस जीत में सबसे बड़ा योगदान सुनील नरेन का बताया जा रहा है जिन्होनें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में भी एक शानदार पारी खेली और टीम को बेहतरीन शुरुआत दी। इससे पहले भी हुए दो मुकाबलों में उन्होनें गेंद के साथ साथ बल्ले से कमाल किया। अब सुनील नरेन ने खुद अपनी इस पारी का राज खोला है।

नरेन ने अपनी पारी का कर दिया खुलासा

दरअसल, नरेन ने मस्तीभरे अंदाज में कहा कि, क्रिकेट बल्‍लेबाजी के बारे में है तो बल्‍लेबाज के रूप में ज्‍यादा योगदान देने पर ध्‍यान है। यह कहते हुए मैं अब भी अपनी गेंदबाजी का लुत्‍फ उठा रहा हूं। मेरी एक भूमिका है और जितना कम मुझे पता होगा, मेरे लिए उतना बेहतर है। गौरतलब है कि सुनील नरेन का यह बयान तब आया जब कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने बुधवार को कहा कि कैरेबियाई ऑलराउंडर बल्‍लेबाजों की टीम बैठक में शामिल नहीं होते हैं।

IPL 2024: कोलकाता के मैच विनर सुनिल नरेन ने किया बड़ा खुलासा, बल्लेबाजी को लेकर कही ये बात

आईपीएल में नरेन ने बना दिया बड़ा रिकॉर्ड

बता दें कि सुनील नरेन ने आईपीएल में 14वीं बार प्‍लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीता। इस बार उन्‍हें बैटिंग के लिए अवॉर्ड मिला, जिसकी मदद से केकेआर ने आईपीएल 2024 का दूसरा सबसे बड़ा स्‍कोर खड़ा किया। सुनील नरेन ने केवल 39 गेंदों में 7 चौके और सात छक्‍के की मदद से 85 रन बनाए। आरसीबी के खिलाफ भी उन्होने विस्फोटक पारी खेली थी जिसके बाद रन चेज काफी आसान हो गया था।

ये भी पढ़ें : IPL 2024, Ravi Shastri: मुंबई इंडियंस कैप्टेंसी विवाद में कूदे रवि शास्त्री, हार्दिक पांड्या को दी अहम सलाह

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular