Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIPL 2024, Ravi Shastri: मुंबई इंडियंस कैप्टेंसी विवाद में कूदे रवि शास्त्री,...

IPL 2024, Ravi Shastri: मुंबई इंडियंस कैप्टेंसी विवाद में कूदे रवि शास्त्री, हार्दिक पांड्या को दी अहम सलाह

IPL 2024, Ravi Shastri: मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल के 17वें सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। लगातार तीन मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के पीछे कई लोगों का कहना है कि कप्तान हार्दिक पांड्या ने कुछ बड़ी गलतियां की है जिसके कारण टीम को हार का सामना करना पड़ा है। सोशल मीडिया तथा स्टेडियम में हार्दिक की खूब आलोचना भी हो रही है। उन्हें कई अन्य नामों से भी पुकारा जा रहा है साथ ही मीम्स भी काफी ज्यादा शेयर किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच तथा कमेंटेटर रवि शास्त्री ने इस मुद्दे पर बात की है तथा हार्दिक पांड्या को कुछ अहम सलाह दी है।

IPL 2024, Ravi Shastri: मुंबई इंडियंस कैप्टेंसी विवाद में कूदे रवि शास्त्री, हार्दिक पांड्या को दी अहम सलाह

बातचीत करते हुए Ravi Shastri ने कही ये बात

रवि शास्‍त्री ने स्‍टार स्‍पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव शो पर बातचीत के दौरान कहा, ”यहां भारतीय टीम नहीं खेल रही है। यह फ्रेंचाइजी क्रिकेट है। वो मोटी रकम खर्च कर रहे हैं। वो बॉस हैं। वो उनका फैसला है कि कप्‍तान किसको बनाना चाहते हैं। ठीक है, मुझे लगता है कि अगर बातचीत में स्‍पष्‍टता होती तो इस मामले को बेहतर ढंग से निपटाया जा सकता था।”
रवि शास्‍त्री ने कहा, ”वो बातचीत, वो सफाई पहले आ जाती तो इतना बवाल नहीं होता। तब यह बात कहने को नहीं आती कि हमें रोहित शर्मा नहीं चाहिए या उसके साथ बुरा व्‍यवहार हुआ। या फिर जो बातें सोशल मीडिया पर आई, वो भी नहीं होता।”

IPL 2024, Ravi Shastri: मुंबई इंडियंस कैप्टेंसी विवाद में कूदे रवि शास्त्री, हार्दिक पांड्या को दी अहम सलाह

हार्दिक पांड्या को दी अहम सलाह

इसके अलावा रवि शास्‍त्री ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को अहम सलाह दी। उन्‍होंने कहा, ”तो हार्दिक पांड्या को मेरी सलाह है कि वो शांत रहे, धैर्य रखे और चीजों को नजरअंदाज करके अपने खेल पर पूरा ध्‍यान लगाएं। कुछ अच्‍छे प्रदर्शन करके टीम को जीत दिलाएं। अगर वो जीती तो लगातार जीतने का दम रखती है और फिर सब लोग बाकी बातें भूल जाएंगे।”
शास्त्री ने आगे ये भी कहा कि ”नतीजे को कोई हरा नहीं सकता। आप मैच जीतेंगे तो चीजें बदलेंगी। काफी कहानियां गढ़ी जाती हैं। लोगों के नाम पर बहुत कुछ कहा जाएगा। मेरे नाम पर भी कई चीजें कही जा सकती है। आप केवल मैच पर ध्‍यान दें और जीतने की कोशिश करें।”

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya को MI की कप्तानी पड़ी भारी, हो रहे हैं आलोचनाओं का शिकार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular