Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAli Abbas Zafar: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और 'मैदान' के कलैश पर...

Ali Abbas Zafar: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ के कलैश पर बोलें अली अब्बास जफर, कहा- ‘लोगों को दोनो फिल्म देखनी चाहिए’

Ali Abbas Zafar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर अली अब्बास जफर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’  को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब्बास अपनी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म की टक्कर सिनेमाघरों में अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ से होगी।

इस एक्शन मूवी में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं हाल ही में फिल्ममेकर ने एक बातचीत के दौरान फिल्म के बॉक्स ऑफिस क्लैश के बारे में बात की और दर्शकों से दोनों फिल्मों को सिनेमाघरों में देखने का आग्रह किया। उन्होंने बताया कि दोनों फिल्में एक-दूसरे से बहुत अलग हैं और तर्क दिया कि उनका एक ही दिन रिलीज होना पूरी तरह से ठीक है।

rgt55t

फिल्म कलैश को लेकर की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान अली अब्बास जफर ने कहा, कि मैं सभी से अनुरोध करूंगा कि जब भी आपके पास समय हो तो कृपया मैदान और बड़े मियां छोटे मियां देखने जाएं। यह एक लंबा सप्ताहांत है। दो फिल्में एक साथ रिलीज हो सकती हैं।

मुझे लगता है कि हम दो बहुत अलग फिल्में हैं और दोनों फिल्में दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ पेश करेंगी इसलिए कृपया इस ईद पर जाकर इसे देखें। अली अब्बास जफर ने लोगों से फिल्म उद्योग का समर्थन करने का आग्रह किया और कहा कि हम चाहते हैं कि लोग सिनेमाघरों में आएं, आनंद लें और फिल्म निर्माण बिरादरी के रूप में हमारा समर्थन करें, क्योंकि हम सभी इसमें एक साथ हैं।

हमारे बीच कोई टकराव नहीं है, कोई नकारात्मकता नहीं है। एक-दूसरे के प्रति हमारा सम्मान अभूतपूर्व है, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि हमने अपनी फिल्में बनाने में बहुत मेहनत की है।

gdtthth

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारें

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। फिल्म में मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular