Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजी50 MP के कैमरे के साथ Redmi 12C चीन में लॉन्च, जानिए...

50 MP के कैमरे के साथ Redmi 12C चीन में लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

रेडमी ने अपना नया Redmi 12C को चीन में लॉन्च कर दिया है। ये स्मार्टफोन Redmi 10C का अपग्रेडेड वर्जन माना जा रहा है। Redmi 12C की लॉन्चिंग के साथ ही कंपनी के नए फ्लैगशिप Redmi K60 सीरीज की बिक्री भी शुरू हो गई है। इस फोन में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। बड़ी बैटरी के साथ Redmi 12C में मीडियाटेक Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा रेडमी ने इस फोन को तीन स्टोरेज वेरियंट और चार कलर वेरियंट में लॉन्च किया है। आइये जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Redmi 12C की कीमत और उपलब्धता

रेडमी ने अपने Redmi 12C स्मार्टफोन को फिलहाल चीन में पेश किया है। फोन के 4 GB रैम, 64 GB स्टोरेज की कीमत भारतीय मुद्रा के अनुसार करीब 8,385 रुपये है। तो वहीं फोन के 4 GB रैम, 128 GB स्टोरेज की कीमत भारतीय मुद्रा के अनुसार करीब 9,585 रुपये है। ये एक बजट फोन है इसलिए इसकी कीमत कम है। ये एक 4G स्मार्टफोन है।

Redmi 12C के फीचर्स

 

  • डिस्प्ले- इस फोन में 6.71 इंच की स्क्रीन से HD+ डिस्प्ले मिलेगा। इसके साथ ही फोन में हाई resolution उपलब्ध रहेगा।
  • कैमरा- कंपनी ने अपने इस नए फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 50 MP का मेन बैक कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही फोन में 2 MP का दूसरा कैमरा फ्लैश के साथ लगा हुआ है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
  • बैटरी- इस फोन में 5,000 mAh की बैटरी लगी हुई है। इसके साथ ही फोन में 10 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दिया गया है।वजन- इस फोन का वजन 192 ग्राम है।
  • रैम और मेमोरी- रेडमी ने इस फोन में 6 GB तक की LPDDR4X RAM (वर्चुअल रैम) दी है। तो वहीं स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में 128 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।
  • प्रोसेसर- कंपनी ने इस फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया है।
  • अन्य फीचर्स- इस फोन में फेस अनलॉक और रियर माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ डुअल सिम, ब्लूटूथ, वाई फाई और 3.5 एमएम जैक जैसे सभी फीचर्स भी मौजूद हैं।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular