Saturday, July 27, 2024
HomeखेलMohammed Shami पूरे IPL 2024 से हुए बाहर, टी20 विश्व कप का...

Mohammed Shami पूरे IPL 2024 से हुए बाहर, टी20 विश्व कप का नहीं होंगे हिस्सा

Mohammed Shami : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आगामी आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं। उनका IPL 2024 खेलना मुश्किल है। इसके चलते टी20 विश्व कप में भी भारतीय टीम (Team India) का भी हिस्सा नहीं होंगे। शमी पैर की चोट से जूझ रहे हैं, जिसके चलते उनका ऑपरेशन लंदन में होगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, शमी का टखना चोटिल है। शमी को सर्जरी के लिए इंग्लैंड भेजे जाने की चर्चा हो रही हैं। गौरतलब है कि आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है, जिसके शेड्यूल का एलान आज यानी 22 फरवरी को शाम 5 बजे होगा।

Mohammed Shami पूरे IPL 2024 से हुए बाहर, टी20 विश्व कप का नहीं होंगे हिस्सा

आगामी आईपीएल सीजन से बाहर हुए शमी !

एक न्यूज एजेंसी से बातचीत करते हुए बीसीसीआई के एक सूत्र ने इसकी जानकारी दी। हालांकि, गुजरात टाइटंस ने फिलहाल कोई आधिकारिक एलान नहीं किया है। सूत्र ने बताया है कि शमी आगामी आईपाएल सीजन टीम का हिस्सा नहीं होंगे। 33 साल के तेज गेंदबाज इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है। उन्होंने आखिरी बार उन्होंने भारत के लिए वनडे विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला।

शमी 2022 से गुजरात टाइटंस के लिए खेल रहे हैं और दोनों सीजन में टीम के फाइनल में पहुंचने में उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी। आईपीएल 2022 में शमी ने 16 मैचों में 20 विकेट लिए थे और छठे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे। वहीं, 2023 में शमी ने 17 मैचों में 28 विकेट लिए थे। वह पिछले सीजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे। शमी के बाहर होने से इस साल गुजरात को काफी नुकसान होगा।

स्पेशल इंजेक्शन नहीं आया शमी को काम

बता दें कि शमी जनवरी के पिछले हफ्ते लंदन में थे, जहां उन्होंने टखने की चोट के लिए स्पेशल इंजेक्शन लगवाए थे, लेकिन वह इंजेक्शन से उनका दर्द कम नहीं हुआ और अब उनके पास सिर्फ ऑपरेशन करवाने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं है।

ये भी पढ़ें : Mohammed Shami : हार्दिक पंड्या को लेकर शमी के एक बयान से मचा बवाल, बोले – ‘किसी के जाने से..’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular