Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs ENG : चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया टीम...

IND vs ENG : चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का एलान, एक खतरनाक गेंदबाज की हुए एंट्री

IND vs ENG : भारत के खिलाफ रांची में होने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपने प्लेइंग-11 की घोषणा कर दी है। इंग्लैंड की इस टीम में ऑफ स्पिनर शोएब बशीर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। उनके अलावा तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन को भी जगह दी गई है। पहले तीन टेस्ट में इंग्लैंड ने मार्क वुड और एंडरसन पर भरोसा दिखाया था। हालांकि, मार्क वुड की खराब प्रदर्शन के कारण उनकी छुट्टी हो गई है। साथ ही टीम से लेग स्पिनर रेहान अहमद भी बाहर हो गए हैं। गौरतलब है कि रांची में कल यानी 23 फरवरी से मुकाबला खेला जाएगा।

IND vs ENG : चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का एलान, एक खतरनाक गेंदबाज की हुए एंट्री

इंग्लैंड के टीम में हुए दो महत्वपूर्ण बदलाव

जैक क्रॉली और बेन डकेट चौथे टेस्ट में भी पारी का आगाज़ करेंगे। वहीं तीन नंबर पर उपकप्तान ओली पोप और चार नंबर पर पूर्व कप्तान जो रूट खेलेंगे। इसके बाद पांच नंबर पर खराब फॉर्म से जूझ रहे जॉनी बेयरस्टो को एक और मौका मिला है। वहीं छह नंबर पर कप्तान बेन स्टोक्स और सात नंबर पर विकेटकीपर बेन फोक्स खेलते दिखेंगे। गेंदबाजी में दो स्पिनर टॉम हार्टले और शोएब बशीर हैं। ऐसे में रूट तीसरे स्पिनर की भूमिका अदा करते दिखेंगे। रांची में इंग्लैंड टीम दो तेज गेंदबाजों के साथ उतरेगी। जेम्स एंडरसन और ओली रॉबिन्सन को अंतिम ग्यारह में जगह मिली है।

ऐसी है इंग्लैंड की प्लेइंग-11

बता दें कि टीम इंडिया इस सीरीज में अभी 2-1 से लीड में है। पहला टेस्ट गंवाने के बाद भारतीय टीम ने लगातार दो मैच में जीत दर्ज की है। चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन- जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, बेन स्टोक्स (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, बेन फोक्स, टॉम हार्टले, शोएब बशीर, ओली रॉबिन्सन और जेम्स एंडरसन

ये भी पढ़ें : IND vs ENG : चौथे टेस्ट के लिए तैयार है भारतीय टीम, बंगाल के इस खिलाड़ी को मिल सकता है डेब्यू का मौका

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular