Saturday, July 27, 2024
HomeखेलTeam India : पूर्व खिलाड़ी नें टीम इंडिया को बताया ओवररेटेड, बोले...

Team India : पूर्व खिलाड़ी नें टीम इंडिया को बताया ओवररेटेड, बोले – “रैंकिंग को भूलने का समय आ गया है…”

Team India : भारत के पूर्व क्रिकेटर कृष्णमाचारी श्रीकांत ने टीम इंडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए आलोचना की है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट से पहले उन्होनें भारतीय टीम व उसके खिलाड़ियों पर निशाना साधा। दरअसल, क्रिस श्रीकांत ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए टीम इंडिया की आलोचना की है और इसे टेस्ट क्रिकेट में ओवररेटेड टीम बताया है। उन्हें टेस्ट क्रिकेट में टीम को जरूरत से ज्यादा महत्व दिया जाने वाला करार दिया। श्रीकांत ने कहा कि भारतीय टेस्ट टीम में कई खिलाड़ियों को जरूरत से ज्यादा महत्व दिया गया और उन्होंने खराब प्रदर्शन किया। जिसकी वजह से कुलदीप यादव जैसी योग्य प्रतिभाओं को नजरअंदाज किया गया।

टी20 में भारतीय टीम ओवररेटेड – कृष्णमाचारी श्रीकांत

पूर्व बल्लेबाज ने भारतीय टीम को टी-20 क्रिकेट में भी ओवरेटेड करार दिया। उन्होंने कहा, “टी-20 क्रिकेट में भारतीय टीम बहुत ओवररेटेड है। वनडे क्रिकेट में हमारी टीम दमदार है। एकदिवसीय क्रिकेट के सेमीफाइनल और फाइनल में जो हुआ, वो बस एक मैच की बात है। वो एक लक की बात है और ऐसे मैचों में आपको किस्मत का साथ चाहिए होता है। श्रीकांत ने आगे कहा, “हम कभी-कभार नॉकआउट मैचों में उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके हैं, लेकिन वनडे क्रिकेट में हम एक शानदार टीम हैं। चाहे हम दुनिया में कहीं भी खेलें। हमको आईसीसी रैंकिंग को भूलना होगा।

Team India : पूर्व खिलाड़ी नें टीम इंडिया को बताया ओवररेटेड, बोले - "रैंकिंग को भूलने का समय आ गया है..."

अंतिम मुकाबला जीतकर ड्रॉ करना चाहेगी भारतीय टीम

बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। भारत, साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज का अपना अंतिम मैच जीतकर सीरीज बराबर पर खत्म करने की सोचेगा। इससे पहले खेले गए सेंचुरियन टेस्ट में भारत को पारी की हार का सामना करना पड़ा था, जिसकी वजह से अब भारत सीरीज जीत नहीं सकती लेकिन दूसरा टेस्ट जीतकर ड्रा कर सकती है।

ये भी पढ़ें : IND vs SA 2nd Test : दूसरे टेस्ट में रवींद्र जडेजा की हो सकती है वापसी, सेंचुरियन में भारतीय गेंदबाजी रही थी साधारण 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular