Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: अनुराग डोबाल के ट्रोलर्स की एल्विश यादव ने लगाई...

Bigg Boss 17: अनुराग डोबाल के ट्रोलर्स की एल्विश यादव ने लगाई क्लास, बाबू भईया को लेकर कही ये बात

Bigg Boss 17: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो ‘Bigg Boss 17’ इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। वहीं इस बार सलमान के शो में यूट्यूब के जाने माने यूट्यूबर अनुराग डोबाल, अरुण माशेट्टी, और सनी आर्या भी नजर आ रहें हैं। हाल ही में अनुराग डोबाल और अरुण माशेट्टी के बीच झगड़ा देखने को मिला था।

इस लड़ाई में अनुराग ने बिग बॉस की प्रॉपर्टी का भी नुकसान किया था, जिसकी वजह से उन्हें पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया गया। जिस के बाद से ही उन्हें बाहर काफी ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन इस बीच एल्विश यादव अनुराग के सपोर्ट में उतरे हैं। उन्होंने बाबू भईया को ट्रोल करने वालों की भी क्लास लगाई है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ezgif.com gif maker 21

एल्विश ने अनुराग के ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एल्विश का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसमें एल्विश यादव अपनी मम्मी के साथ बैठे हैं। इस वीडियो में वे कहते सुनाई दे रहे हैं कि – अपना जो भाई है यूके राइडर…वैसे में किसी की तरफदारी नहीं कर रहा है। लेकिन सबकी अपनी-अपनी पर्सनैलिटी होती है। सब अपने-अपने तरीके से खेलते हैं। जो पसंद आता है पब्लिक उसे वोट करती है। लेकिन एक चीज जो मुझे पसंद नहीं आई वो ये है कि सारा जमाना ही उसके अगेंस्ट हो गया। बस एक नेरेटिव सेट कर दिया कि वो जो भी बोले बस जोकर का फेस लगा दो।

ezgif.com webp to jpg 14

अनुराग के सपोर्ट में बोलें एल्विश

गौरतलब है कि एल्विश ने आगे कहा कि ये सब फन के लिए ठीक है लेकिन वो भी तो इंसान ही है। अगर तुम उसकी जगह होते  तो, हर आदमी हर वक्त सिर्फ गलत नहीं होता है। मैं शो देख नहीं पा रहा लेकिन वो कुछ अच्छी चीज भी कर रहा होगा। यूट्यूबर ने कहा कि अपने मजाक के चक्कर में किसी को डिप्रेशन में ला दोगे। एल्विश ने तो यहां तक कह दिया है कि जो लोग ऐसा कर रहे हैं वो अनुराग को बुली कर रहे हैं ऑनलाइन।

Read more:- Elvish Yadav : एल्विश यादव ने तोड़ा एमसी स्टैन का रिकॉर्ड, फैंस के सर चढ़कर बोल रहा है यूट्यूबर का क्रेज

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular