Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनIndian Idol 1: अमित साना ने इंडियन आइडल 1 को लेकर किया...

Indian Idol 1: अमित साना ने इंडियन आइडल 1 को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलें- ‘अभिजीत सावंत को जिताने के लिए मेरे साथ किया गया था धोखा’

Indian Idol 1: मशहूर सिंगिग रिएलिटी शो इंडियन आइडल लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। शो का हर काफी चर्चा में रहता है और लोगों को बेहद पसंद आता हैं। वहीं शो का पहला सीजन काफी हिट साबित हुआ था, जहां से कई बेहतरीन सिंगर्स भी निकले थे। इंडियन आइडल के पहले सीजन के विनर अभिजीत सावंत बने थे। वहीं, अमित साना रनरअप रहे थे. लेकिन इस बीच सीजन 1 के रनरअप रहें अमित साना ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

ezgif.com gif maker 24

Indian Idol को लेकर अमित साना  ने किया चौकाने वाला खुलासा

आपको बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमित साना ने  बताया है कि फिनाले से 2 दिन पहले उनकी वोटिंग लाइन्स बंद कर दी गई थी, जिसे अभिजीत सावंत को विनर बनाया जा सके। अमित ने कहा कि इस बात का खुलासा तब हुआ जब मैंने अभिजीत से पूछा कि क्या तुम्हारी वोटिंग लाइन्स चालू हैं तो उन्होंने कहा था कि हां चालू हैं। अमित ने आगे बताया कि उनके परिवार वाले अभिजीत को वोट कर पा रहे थे लेकिन उन्हें नहीं। उन्होंने कहा कि- “उस दौरान पॉलिटिकल इन्फलुएंस भी था। लेकिन मैंने फिनाले में अपना बेस्ट दिया था।

अमित ने कहा कि जब शिल्पा शेट्टी ने अभिजीत की स्माइल की तारीफ की थी तब से उन्हें काफी सीरिसली लिया जाने लगा था। इसी वजह से उन्हें ज्यादा वोट्स मिले थे”।

ezgif.com webp to jpg 15

राहुल वैद्य के बरताव को लेकर भी अमित ने किया खुलासा

अमित ने आगे राहुल वैद्य के बिहेवियर को लेकर बात की और बताया राहुल शो में सबसे पहले अपने बारे में सोचते थे। वे सबके साथ गलत बर्ताव भी करते थे. राहुल हमेशा पावरफुल लोगों के साथ रहते हैं। उस दौरान उनका पॉलिटिकल सर्किट भी काफी अच्छा था। शो में राहुल और उनकी की कई बार लड़ाई भी हुई थी। अमित ने जज फराह खान को लेकर भी बात की, उन्होंने कहा कि फराह खान से वे काफी बात करते थे लेकिन जब वे उनसे कुछ पुछते थे तो वे ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं देती थी। वे उन्हें इग्नोर करती थी।

अमित ने कहा कि शो में जज जैसे दिखते हैं वैसे रियल लाइफ में नहीं होते हैं।

Indian Idol 13 Winner: पैदा होते ही मां ने छोड़ दिया था, फिर गोद लिए माता-पिता ने बदल दी किस्मत.. ऐसी है ऋषि सिंह की कहानी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular