Saturday, July 27, 2024
HomeखेलDavid Warner : हेलिकॉप्टर के साथ डेविड वॉर्नर ने मैदान पर मारी...

David Warner : हेलिकॉप्टर के साथ डेविड वॉर्नर ने मैदान पर मारी एंट्री, सभी रह गए हैरान

David Warner : बिग बैश लीग 2023-24 के 34वें मुकाबले में कुछ ऐसा देखने को मिला जो पूरे क्रिकेट जगत में तहलका मचा दिया है। मैच शुरु होने से पहले ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज डेविड वार्नर हेलीकॉप्टर से मैदान पर उतरे। दरअसल, ये मुकाबला सिडनी थंडर और सिडनी सिक्सर्स टीम के बीच सिडनी ग्राउंड पर खेला गया। इस मैच को खेलने के लिए वार्नर ने चॉपर से उड़ान भरी। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की हेलीकॉप्टर से एंट्री का कारण यह है कि वह हंटर वैली में अपने भाई की शादी में शरीक हुए थे, और उन्हें सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ सिडनी थंडर के BBL 13 मैच के लिए पहुंचना था।

David Warner : हेलिकॉप्टर के साथ डेविड वॉर्नर ने मैदान पर मारी एंट्री, सभी रह गए हैरान

बीबीएल ने शेयर किया वीडियो

बीबीएल के आधिकारिक पेज पर वीडियो पोस्ट किया गया है। इसके अलावा वॉर्नर ने मैदान पर उतरने के बाद अक बयान में कहा कि ये राइड काफी अच्छी थी। सिडनी को ऊपर से देखने का अलग ही आनंद है, ये काफी शानदार थी। वहीं जब वॉर्नर से संन्यास को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पिछले हफ्ते मेरे लिए इस मैदान पर काफी स्पेशल पल था। मैंने पहले भी कहा है कि टीम के लिए पिछले 18 महीने काफी शानदार रहे जिसमें हमने वर्ल्ड कप, टेस्ट चैंपियनशिप को अपने नाम किया।

वार्नर ने हाल ही में लिया है संन्यास

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज ने वनडे क्रिकेट से भी संन्यास ले लिया है। डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरू होने के बाद सिडनी में खेले जाने वाले तीसरे मुकाबले से ठीक पहले टेस्ट के साथ वनडे फॉर्मेट से भी अपने संन्यास का ऐलान कर दिया था। वह अब टी20 फॉर्मेट में खेलने पर अधिक ध्यान लगाना चाहते हैं। वहीं वॉर्नर के टेस्ट करियर को देखा जाए तो उन्होंने 112 टेस्ट में 8786 रन जबकि 161 वनडे मैचों में 6932 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें : David Warner : ग्रीन कैप वापस मिलने पर डेविड वार्नर ने जतायी खुशी, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर दी जानकारी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular