Saturday, July 27, 2024
HomeखेलChampions Trophy 2025: पाकिस्तान जाएगी भारतीय टीम? BCCI ने दिया बयान

Champions Trophy 2025: पाकिस्तान जाएगी भारतीय टीम? BCCI ने दिया बयान

Champions Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के मद्देनजर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, पाकिस्तान की यात्रा करने को लेकर बीसीसीआई ने बयान दिया है। बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने एक बयान में कहा है कि हम वही करेंगे जो भारत सरकार हमसे करने कहेगी। गौरतलब है कि चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन पाकिस्तान की धरती पर होना है। भारतीय टीम इस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान जाएगी या नहीं, इसपर फैसला होना अभी बाकी है।

बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने दिया बयान

बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने न्यूज एजेंसी एएनआई के हवाले से कहा, जहां तक चैंपियंस ट्रॉफी की बात है तो हम वही करेंगे जो भारत सरकार हमसे करने कहेगी। हम तभी अपनी टीम भेजेंगे जब सरकार हमें इसकी इजाजत देगी। हम भारत सरकार के निर्णय के साथ ही चलेंगे। चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में 8 टीमें हिस्सा लेंगी। चैंपियंस ट्रॉफी के आयोजन को लेकर पाकिस्तान ने लाहौर, रावालपिंडी और कराची के मैदानों को चुना है।

काफी लंबे समय से द्विपक्षीय सीरीज नहीं

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच लंबे समय से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली जा रही है। अंतिम बार 2012-2013 में दोनों के बीच द्विपक्षीय सीरीज खेली गई थी। हालांकि, दोनों ही टीमें सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट या एशिया कप जैसे बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंट में जरुर एक दूसरे के सामने खेलते हैं। पिछले साल वनडे विश्व कप से पहले एशिया कप का आयोजन पाकिस्तान में होना था, लेकिन भारतीय टीम ने इसके लिए पड़ोसी देश की यात्रा करने से मना कर दिया था जिसके बाद इस टूर्नामेंट का आयोजन हाईब्रिड मॉडल के तहत किया गया था।

T20 World Cup 2024: BCCI ने की भारतीय टीम की घोषणा, इन खिलाड़ियों को नहीं मिला मौका

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular