Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKaran Johar: केतन सिंह ने मांगी करण जौहर से माफी, शो में...

Karan Johar: केतन सिंह ने मांगी करण जौहर से माफी, शो में अपना मजाक बनते देख दुखी हुए थे फिल्लममेकर

Karan Johar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर आए दिन सुर्खियों में छए रहते हैं। फिल्ममेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अए दिन अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट देते नजर आते हैं। काम और फिल्मों के अलावा करण अपनी जिंदगी को लेकर भी कई बातें साझा करते दिखते हैं।

हाल ही में उन्होंने एक टीवी शो के एक कॉमेडियन को खराब कहा है। उन्होंने कहा कि वह कॉमेडियन को उनकी नकल करते देख परेशान थे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक नोट साझा करते हुए इस मिमिक्री को खराब कहा है। वहीं यूजर्स का कहना है कि वह केतन सिंह के बारे में बात कर रहे हैं। अब इसे लेकर कॉमेडियन ने सफाई दी है।

hdhththth

कॉमेडियन ने मांगी करण से माफी

आपको बता दें कि केतन सिंह ने सोनी टीवी के शो ‘मैडनेस मचाएंगे- इंडिया को हंसाएंगे’ में करण जौहर की मिमिक्री की है। इसके बाद करण ने किसी चैनल या कॉमेडियन का नाम लिए बीना उनपर निशाना साधा है। केतन ने करण का गुस्सा देखते हुए उनसे माफी मांगी है। उन्होंने एक बातचीत के दौरान कहा कि उनका इरादा करण को ठेस पहुंचाना नहीं था।

कॉमेडियन ने कहा, ‘मैं करण जौहर से माफी मांगना चाहूंगा। क्योंकि मैं कॉफी शो में करण जौहर को बहुत देखता हूं। मैं उनके काम का फैन हूं।’ केतन ने आगे कहा, ‘मैंने उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पांच से छह बार देखी है। मैं उनके काम और उनके शो का बहुत बड़ा फैन हूं। मेरा इरादा उन्हें ठेस पहुंचाना नहीं था। मैं सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता था।

अगर मैंने कुछ ज्यादा कर दिया हो, तो मैं उनसे माफी मांगना चाहूंगा।’ कॉमेडियन ने आगे मामले में सफाई देते हुए कहा, ‘करण ने पूरा एपिसोड नहीं देखा, बल्कि सिर्फ प्रोमो देखा है। मैं एपिसोड देखने के बाद लोगों और करण सर की प्रतिक्रिया देखना चाहूंगा। मैं उनका अपमान नहीं करना चाहता।

कई कलाकार करण सर की नकल नहीं करते। मैं इसे कुछ साल पहले द कपिल शर्मा शो में करता था। मैंने इसे पहली बार मैडनेस मचाएंगे पर किया। फिलहाल, माफी के अलावा मैं किसी और चीज के बारे में नहीं सोच रहा हूं।’

tytytyuuy

करण ने सुनई थी खरी-खोटी

गौरतलब है कि करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘मैं अपनी मां के साथ बैठकर टेलीविजन देख रहा था और मैंने एक प्रतिष्ठित चैनल पर एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो देखा। एक कॉमिक बेहद खराब तरीके से मेरी नकल कर रहा था।

मैं ट्रोल्स और अंजान लोगों से यही उम्मीद करता हूं, लेकिन जब आपकी अपनी इंडस्ट्री किसी ऐसे व्यक्ति का अनादर कर सकती है, जो 25 वर्षों से अधिक समय से बिजनेस कर रहा है। यह इस समय के बारे में बहुत कुछ बताता है, जिसमें हम रह रहे हैं। इससे मुझे गुस्सा भी नहीं आता, बस दुख होता है।’

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular