Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAli Abbas Zafar: अली अब्बास जफर ने फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’...

Ali Abbas Zafar: अली अब्बास जफर ने फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के बजट को लेकर किया बड़ा खुलासा, रोज होता था इतने करोड़ का खर्चा

Ali Abbas Zafar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर अली अब्बास जफर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’  को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब्बास अपनी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

इस एक्शन मूवी में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसमें अक्षय-टाइगर जबर्दस्त एक्शन करते दिखाई दिए हैं। निर्देशक ने हाल ही में बताया कि शूटिंग में हर दिन तीन-चार करोड़ खर्च हो रहे थे।

dsfgfvfdf

शूटिंग मे हर दिन खर्च होते थे इतने करोंड़ रुपए

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान निर्देशक अली अब्बास जफर ने फिल्म के बजट पर बात करते हुए खुलासा किया है कि फिल्म की शूटिंग में एक वक्त ऐसा भी था, जब हर दिन तीन-चार करोड़ खर्च हो रहे थे। शूट से पहले कार उड़ाने की रिहर्सल की जाती थी। इसमें 30 से 40 लाख रुपये की कीमत वाली कारों को उड़ाया गया था।

उन्होंने कहा ऐसा इसलिए किया जा रहा था ताकि फाइनल शूटिंग में कोई परेशानी न आए। अली ने कहा कि फिल्म बनाने के दौरान सबसे बड़ा दबाव बजट का रहता है।  अली ने आगे बताया, कि फिल्म से जुड़े अभिनेता और निर्माता भी बजट के दवाब को महसूस करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि आज के दौर में अगर आप चाहते हैं कि आपकी फिल्म अंतरराष्ट्रीय स्तर की दिखाई दे, जिसे देखकर लोग दंग रह जाए, तो इसके लिए पैसे खर्च करने पड़ेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म के एक्शन सीन के लिए क्रेग मैक्रे के हुनर की मदद ली गई है। वह एक्शन की दुनिया में एक जाना माना नाम हैं।

rgtgtgr

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज के बारें में बाद करें तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। वहीं फिल्म अक्षय और टाइगर के अलावा मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular