Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनMahira Khan: अपने निकाह को लेकर माहिरा खान ने कही बड़ी बात,...

Mahira Khan: अपने निकाह को लेकर माहिरा खान ने कही बड़ी बात, डीजे से लेकर वेटर तक की आंखो में थे आंसू

Mahira Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान आज के समय में किसी पहचान की मोहताड नहीं हैं। माहिरा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। बीते साल 2 अक्तूबर 2023 को एक्ट्रेस ने निकाह किया। यह उनकी दूसरी शादी है। अपने निकाह के बारे में माहिरा ने खुलकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने निकाह को लेकर कुछ दिलचस्प बातों का खुलासा किया है।  टीवी शो ‘हमसफर’ और शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रईस’ में लाजवाब एक्टिंग से दिलों को जीत चुकीं माहिरा ने बताया कि उनकी शादी के मौके पर हर कोई बहुत भावुक नजर आया। लोग उनकी नई जिंदगी की शुरुआत पर इतने खुश थे कि फूट-फूटकर रोए।

fgggr

शादी के दौरान भावुक नजर आए लोग

आपको बता दें कि माहिरा और सलीम करीम की शादी में नजदीकी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। माहिरा खान ने बताया कि उनकी शादी में एक भी शख्स ऐसा मौजूद नहीं था, जिसकी आंखों में आंसू ना दिखाई दिए हो। यह पल निकाह में मौजूद उन सभी लोगों के लिए खुशी से भरा हुआ और काफी भावुक पल था।

उस पल को हर किसी ने एंजॉय किया। वहीं इंटरव्यू के दौरान माहिरा खान ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारें में भी खुलकर बातचीत की। जब उनसे सवाल किया गया कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं? इस पर माहिरा ने हंसते हुए जवाब दिया ‘ओह मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, यह सिर्फ एक अफवाह है’। आगे माहिरा ने कहा कि ‘मेरी प्रेग्नेंसी की खबरें, इसलिए हो रही है क्योंकि मेरा वजन बढ़ गया है’।

साथ ही माहिरा ने यह भी बताया कि ‘मैंने ना ही कोई फिल्म छोड़ी है और ना ही नेटफ्लिक्स सीरीज।’ इन सभी बातों के बाद जब माहिरा से पूछा गया कि वह अपने शौहर सलीम करीम की कौन सी बात को पसंद और ना पसंद करतीं हैं? इस पर माहिरा ने बताया, ‘सलीम कभी भी अपनी बातों को जाहिर नहीं करते हैं, जो मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है’।

साथ ही माहिरा ने यह भी कहा कि ‘मुझे चुप रहना पसंद है, लेकिन सलीम को हमेशा गाने सुनना पसंद है। यहां तक कि सुबह उठते ही सलीम म्यूजिक चला देते हैं, जबकि मुझे चिड़ियों की आवाज सुनना ज्यादा पसंद है। इसके अलावा मैं उनकी इस बात की भी तारीफ करूंगी कि वे मेरे अकेले नाश्ता करने की मेरी पसंद को सहन करते है’।

bddffvbf

इन फिल्मों में नजर आएंगी माहिरा

गौरतलब है कि माहिरा खान ने सलीम खान से 2 अक्तूबर 2023 को पाकिस्तान के भुर्बन में निकाह रचाया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में माहिरा खान पाकिस्तानी ड्रामा एक्शन फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ में नजर आईं थीं। इस फिल्म में माहिरा के अलावा फवाद खान, हुमैमा मलिक और हमजा अली अब्बास ने अहम किरदार निभाया था। उनकी आने वाली फिल्म का नाम है ‘निलोफर’ है। इसके अलावा माहिरा ‘रजिया’ नाम की सीरीज में एक अहम रोल में नजर आएंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular