Saturday, July 27, 2024
HomeखेलZainab abbas ने भारत छोड़ने को लेकर दी सफाई, कहा - "मुझे...

Zainab abbas ने भारत छोड़ने को लेकर दी सफाई, कहा – “मुझे न तो जाने को कहा गया और न डिपोर्ट किया गया..”

Zainab abbas : पाकिस्‍तान की टीवी होस्‍ट और स्‍पोर्ट्स प्रेजेंटर जैनब अब्‍बास ने वर्ल्‍ड कप 2023 के बीच में भारत से डिपोर्ट किए जाने की खबरों पर चुप्‍पी तोड़ी है। 35 साल की जैनब अब्‍बास ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्‍ट करके सफाई दी है। मालूम हो कि पाकिस्तानी एंकर जैनब अब्बास वर्ल्ड कप 2023 को कवर करने भारत आई थी। लेकिन जल्द ही वह पाकिस्तान वापस चली गईं। फिर पता चला कि अपने पुराने पोस्ट की वजह से उन्हें भारत छोड़ना पड़ा है। दरअसल, हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी के आरोप के बाद जैनब को आनन-फानन में भारत भी छोड़ना पड़ा। कई दिनों तक शांत करने के बाद जैनब ने पूरे मामले पर सफाई दी है।

Zainab abbas ने भारत छोड़ने को लेकर दी सफाई

डिपोर्ट के सवालों को लेकर कही ये बात

उन्होनें अपने नोट्स में लिखा- मैंने हमेशा भाग्‍यशाली और आभारी महसूस किया कि जिस खेल से प्‍यार है, उसे कवर करने के लिए यात्रा करने का मौका मिला- यह यात्रा ज्‍यादा विशेष रही। डिपोर्ट के सवाल पर उन्होनें कहा- “मुझे न तो जाने को कहा गया और न डिपोर्ट किया गया है। जिस तरीके से ऑनलाइन प्रतिक्रिया आ रही थी, उससे मैं डरी हुई थी। मेरी सुरक्षा को कोई खतरा नहीं था। लेकिन मेरा परिवार और दोस्त चिंतित थे। जो कुछ हुआ उस पर सोचने के लिए मुझे समय चाहिए था और मैं वापस आ गई।”

जैनब ने शेयर किए नोट में आगे लिखा- “मेरे वायरल हुए पोस्ट से लोगों को हुई तकलीफ को मैं समझ सकती हूँ। इसका मुझे बेहद पछतावा है। मैं बताना चाहती हूँ कि वे (पुराने पोस्ट) मेरे मूल्यों या मैं आज जिस तरह की इंसान हूँ, उसके बारे में नहीं बताते हैं। ऐसी भाषा के लिए कोई बहाना नहीं है। जिनको भी मेरी उस पोस्ट से तकलीफ हुई है, उन सभी से मैं तहे दिल से माफी माँगती हूँ। साथ ही उनकी आभारी हूँ जो इस मुश्किल समय में मेरे लिए चिंतित थे और मेरा समर्थन किया।”

पहले मैच के बाद लौंटी पाकिस्तान

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप 2023 में अपना पहला मैच 6 अक्टूबर को खेला था। नीदरलैंड्स के खिलाफ यह मुकाबला हैदराबाद में खेला गया था। उस मैच के दौरान जैनब एंकरिंग करती नजर आई थीं। लेकिन टीम के अगले मैच में वह नजर नहीं आईं।

Zainab Abbas : हिन्दू विरोधी ट्वीट के चलते भुगतना पड़ा खामियाजा, भारत छोड़कर भागी पाकिस्तानी एंकर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular