Saturday, July 27, 2024
HomeखेलWPL 2024 : RCB ने एक बार फिर किया दर्शकों को निराश,...

WPL 2024 : RCB ने एक बार फिर किया दर्शकों को निराश, प्लेऑफ में नहीं बना पाई जगह

WPL 2024 | DC vs RCB : रविवार को खेले गए डब्ल्यूपीएल मैच में आरसीबी का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ था। इस रोमांचक मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने बाजी मारते हुए प्लेऑफ में जगह बना ली है। इसी के साथ आरसीबी ने एक बार फिर से फैंस को निराश किया है। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स को 1 रन से मात दी। दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 181 रन का स्कोर बनाया। लक्ष्य का पीछा करते हुए बेंगलोर की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 180 रन ही बना पायी और 1 रन से मुकाबले को गवां दिया।

WPL 2024 : RCB ने एक बार फिर किया दर्शकों को निराश, प्लेऑफ में नहीं बना पाई जगह

ऋचा घोष भी नहीं दिला पायी टीम को जीत

आरसीबी के लिए ऋचा घोष ने कमाल की बल्लेबाजी की। आरसीबी के लिए ऋचा घोष ने ताबड़तोड़ 51 रन की पारी खेली लेकिन वह टीम को जीत दिलाने में नाकाम रही। एक समय ऐसा लग रहा था कि वो क्रीज पर रहते हुए आरसीबी को जीत दिला देंगी। लेकिन दिल्ली के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की और ऋचा को ऐसा करने से रोक दिया। आखिरी ओवर में जीत के लिए आरसीबी को 17 रन बनाने थे। आखिरी गेंद पर टीम को दो रन की जरूरत थी, ऋचा घोष ने जेस जोनासन की गेंद पर जोरदार शॉट खेला और दौड़ गई लेकिन वह इसे पूरा नहीं कर सकीं। शेफाली वर्मा ने उन्हें रनआउट कर दिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम

वहीं, पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 181 रन बनाए। इस दौरान जेमिमा रोड्रिग्स ने सर्वाधिक 58 रन बनाए। पहले विकेट के लिए मेग लैनिंग और शेफाली वर्मा के बीच 54 रन की साझेदारी हुई। शेफाली ने 23 रन बनाया। वहीं, कप्तान ने पांच चौकों की मदद से 29 रन बनाए। आरसीबी की तरफ से श्रेयंका पाटिल ने सर्वाधिक चार विकेट चटकाए। वहीं, आशा सोभना को एक सफलता मिली।

ये भी पढ़ें : DC vs MI Highlights : WPL 2024 का हुआ शानदार आगाज, पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को मिली जीत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular