Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBhool Bhulaiya 3: 'भूल भुलैया 3' में बड़ा डांस सीक्वेंस शूट करेंगे...

Bhool Bhulaiya 3: ‘भूल भुलैया 3’ में बड़ा डांस सीक्वेंस शूट करेंगे कार्तिक-विद्या, फिल्म को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

Bhool Bhulaiya 3: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर कार्तिक आर्यन आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कार्तिक ने अपनी कमाल की एक्टिंग की दम पर फैंस के दिलों में एक जगह बनाई हैं और अब वो लोगों के चहेते एक्टर बन गए हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

ये फिल्म भूल भुलैया का तीसरा भाग हैं। बात दें कि की फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर बंपर कमाई की थी। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी यह हॉरर कॉमेडी लोगों को खूब पसंद आई थी। वहीं अब लोग इस के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। इस बीच कार्तिक ने अपने फैंस को इस फिल्म से जुड़ी बड़ी अपडेट शेयर की है।

rgdhthth

भूल भुलैया 3 को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

आपको बता दें कि हाल ही में कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा करते हुए बताया है कि उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं। उन्होंने एक फोटो साझा करते हुए  बताया था कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बीच फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक और विद्या गणेश आचार्य के कोरियोग्राफ किए गए एक बड़े डांस सीक्वेंस में नजर आएंगे। इससे पहले 2007 की भूल भुलैया में विद्या ने ‘मेरे ढोलना सुन’ पर शानदार डांस किया था। वहीं, दूसरी किस्त में कार्तिक ने इसी गाने पर अपने डांस से दर्शकों को खूब लुभाया था।

ऐसे में इन दोनों कलाकारों को एक साथ परफॉर्म करते देखना प्रशंसकों के लिए किसी बड़ी सौगात से कम नहीं होगी। रिपोर्ट के मुताबिक इस गाने की शूटिंग सात दिनों तक चलेगी। बताया जा रहा है कि इसका ट्रैक तैयार कर लिया गया है और मेकर्स से इसे हरी झंडी भी मिल गई है।

fggbggb

भूल भुलैया 2 ने मचाया था बॉक्स ऑफिस पर धमाल

गौरतलब है कि भूल भुलैया 2 के बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था। वहीं इस फिल्म ने घरेलू टिकट खिड़की पर 185.92  करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। यह कार्तिक की अब तक की सबसे  ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। वहीं कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन में नजर आने वाले हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular