Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनDivya Dutta: रिजेक्शन के दिनों को याद कर छलका दिव्या दत्ता का...

Divya Dutta: रिजेक्शन के दिनों को याद कर छलका दिव्या दत्ता का दर्द, सेट पर पहुंचने के बाद कर दिया गया था फिल्म से बाहर

Divya Dutta: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस दिव्या दत्ता आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। दिव्या ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई हैं। साथ ही वो इंडस्ट्री की सफल एक्ट्रेससे में से भी एक हैं। वहीं इंडस्ट्री में उनका सफर बिल्कुल भी आसान नहीं रहा है। हाल ही में दिव्या ने अपने शुरुआती दिनों में रिजेक्शन झेलने और फिल्मों से निकाले जाने के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने नेपोटिज्म के बारे में बात करते हुए कहा कि यह एक निश्चित पक्षपात है, जो बाहरी लोगों में भी मौजूद है।

jjyjy

नेपोटिज्म को लेकर दिव्या ने कही बाड़ी बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान दिव्या दत्ता ने बताया, ‘इंडस्ट्री में धीरे-धीरे मुझे पता चला है कि आपको रिजेक्शन का सामना करना पड़ता है। आपको फिल्मों से भी बाहर निकाल दिया जाता है। हम अक्सर भाई-भतीजावाद को लेकर बाद करते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक निश्चित पक्षपात है, जो कि बाहरी लोगों में भी मौजूद है।

यह सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, बल्कि हर जगह है। आज भी मुझे बहुत बार लगता है कि मैं किसी चीज की हकदार थी और वो किसी और को क्यों मिली।’ एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘मैंने जब कोई फिल्म साइन नहीं की थी, तो मैं हर प्रोड्यूसर के ऑफिस में काम मांगने के लिए जाती थी। वह ऐसा समय था जब मल्टी-स्टारर फिल्में बनती थीं, इसलिए मौका तो मिलता ही था।

मगर मुझे इस बात का एहसास नहीं था कि मैं एक ग्लैमरस हीरोइन के फ्रेम में फिट हो पाऊंगी या नहीं। मैं एक सीधी सी लड़की और एक अच्छी अभिनेत्री थी, लेकिन यह सिर्फ मैं ही जानती थी।’

tfhhhddgg

अपनी फिल्मों को लेकर छलका दिव्या का दर्द

गौरतलब है कि उन्होंने आगे कहा, ‘एक बार मैंने करीब 22 फिल्में साइन की थीं। बाद में मुझे पता चला कि जिन 22 फिल्मों के बारे में मैंने अपनी मां को बताया था कि मैं शुरू कर रही हूं। उनमें से केवल 2 ही फ्लोर पर पहुंचीं और मैं उनमें हीरोइन नहीं थी। मुझे कई फिल्मों से हटा दिया गया था। उनमें से एक के लिए मैं सेट पर पहुंच गई थी।

मगर मुझे यह कहते हुए वापस भेज दिया गया था कि मेरा वजन बहुत कम हो गया है। मुझे बहुत बुरा लगा था।’ दिव्या ने कहा, ‘मैंने अपनी मां से कहा था कि मैंने शाहरुख खान के साथ फिल्म की होती तो मैं भी सुपरस्टार होती।

तब उन्होंने कहा था कि वह लोग एक दिन मेरे साथ काम करने के लिए आएंगे और वैसा ही हुआ।’ वहीं दिव्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म ‘छावा’ में दिखाई देंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular