Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीVivo V30 series : इंतजार खत्म! इस दिन लॉन्च होगा Vivo V30...

Vivo V30 series : इंतजार खत्म! इस दिन लॉन्च होगा Vivo V30 series, जानें संभावित फीचर्स

Vivo V30 series : दिग्गज टेक कंपनी वीवो बहुत जल्द अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। इस फोन का नाम Vivo V30 सीरीज है जिसमें दो स्मार्टफोन Vivo V30 और Vivo V30 Pro को लॉन्च किया जाएगा। फोन को 7 मार्च की दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज में 7 मार्च, 2024 को कंपनी दोपहर 12 बजे इसका वर्चुअल लॉन्च करेगी। बता दें, आगामी वी-सीरीज़ स्मार्टफोन भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचे जाएंगे। वीवो ने अपने सोशल मीडिया चैनलों पर V30 सीरीज के भारत लॉन्च की तारीख की औपचारिक घोषणा की है।

Vivo V30 Series confirmed to debut in India on March 7: Here's everything we know so far | Mint

Vivo V30 series के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स की बात करें तो इस अपकमिंग Vivo V30 स्मार्टफोन में एक 6.78 इंच कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा, जो 2800 nits पीक ब्राइटनेस के साथ आएगा। इसके साथ पावरफुल प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जाएगा। फोन एक ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 7 Gen चिपसेट सपोर्ट के साथ आएगा। इसके अलावा यह फोन IP54 रेटिंग के साथ आएगा। फोन के रियर में ऑरा लाइट का सपोर्ट दिया जाएगा, जिससे नाइट के दौरान शानदार फोटो और वीडियो मिलने की उम्मीद है।

Vivo V30 series  का कैमरा सेटअप व बैटरी बैकअप

फोटोग्रॉफी के लिए इस फोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन में 50MP मेन कैमरा सेंसर दिया जाएगा। साथ ही 50MP अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP डेप्थ कैमरा सेंसर दिया जाएगा। फोन 5000mAh बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। बैटरी बैकअप की बात करें तो इस हैंडसेट में 5000mAh बैटरी के साथ 80W चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। यूजर्स को बैटरी जल्द खत्म होने की समस्या खत्म हो जाएगी।

ये भी पढ़ें : Vivo Y100t अपने घरेलू मार्केट में हुआ लॉन्च, जानें शानदार फीचर्स

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular