Saturday, July 27, 2024
HomeखेलVirat Kohli का टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह...

Virat Kohli का टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह मुश्किल! सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

Indian Cricketer Virat Kohli : विराट कोहली को लेकर एक खबर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। हाल ही में कोहली को लेकर बेहद ही अहम खबर सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि जून में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप से उनका पत्ता कट सकता है। इस खबर के सामने आने के बाद यह एक चर्चा का विषय बन गया है। क्रिकेट के गलियारो में इसी बात को लेकर हर तरफ बहस छिड़ गई है।

Virat Kohli का टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह मुश्किल! सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

सोशल मीडिया पर विराट को लेकर छिड़ी बहस

दरअसल, ‘द टेलीग्राफ’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, विराट को अगरकर ने टी20 खेलने को लेकर अपने दृष्टिकोण में बदलाव की आवश्यकता के बारे में सूचित किया था। इस बातचीत के बाद कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अधिक आक्रामक बल्लेबाजी की, लेकिन एक मैच में 29 रन का सर्वोच्च स्कोर ही बना सके। इसके अलावा रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि चयनकर्ताओं की निजी राय में वेस्टइंडीज में धीमी विकेट पर विराट के खेलने का अंदाज सटीन नहीं बैठेगा।

वायरल खबर के बाद स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी दी प्रतिक्रिया

इस रिपोट्स के सामने आने के बाद इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी प्रतिक्रिया दी है। ब्रॉड ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर उम्मीद जताई है कि यह रिपोर्ट सही नहीं है और उन्होंने दावा किया कि कोहली विश्व कप के दौरान अमेरिका में सबसे बड़े आकर्षण के केंद्र होंगे। साथ ही कहा है कि मुझे यकीन है कि उन्हें भारतीय टीम में जरुर चुना जाएगा।

भले ही चीफ सेलेक्टर आगरकर के मन में विराट को ड्रॉप करने का मन है लेकिन उनके फैंस ने तो ये बता दिया है कि विराट की वापसी दमदार तरीके से होने वाली है। एक्स पर इन दिनों उनके नाम का रोजाना एक ट्रेंड देखने को मिलता है। इससे एक बात तो साफ जाहिर है कि विराट कोहली के चाहने वाले लोग उनको बहुत जल्द मैदान पर देखना चाहते हैं।

विराट कोहली के पास आईपीएल में मौका

हालांकि, कोहली के पास टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनाने के लिए आईपीएल एक मौका जरुर है। अगर कोहली आईपीएल 2024 में अच्छा परफॉर्म करते हैं, तो उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है। बता दें कि आईपीएल का आगाज 22 मार्च से हो रहा है जिसका पहला ही मुकाबला विराट कोहली की टीम के साथ धोनी की टीम का है। सभी की उम्मीद इस पूरे सीजन में विराट के बल्ले से रन निकलने की होगी।

Virat Kohli : दूसरी बार पिता बनने पर कोहली को मिल रही बधाईयां, सचिन ने भी किया ट्वीट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular