Saturday, July 27, 2024
HomeखेलT20 WC 2024 : विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे स्टुअर्ट ब्रॉड,...

T20 WC 2024 : विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे स्टुअर्ट ब्रॉड, कह दी ये बड़ी बात

T20 WC 2024 : कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज समाप्त होने के बाद से क्रिकेट से दूर हैं और बेटे अकाय के जन्म की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से भी बाहर रहे। उम्मीद की जा रही है कि कोहली इस महीने के अंत में शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक्शन में लौट आएंगे। हालांकि, वह अभी तक आरसीबी के कैंप से नहीं जुड़े हैं। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि चयनकर्ता टी20 में उनके खेलने के तरीके को लेकर संतुष्ट नहीं हैं। इन खबरों के बीच इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

T20 WC 2024 : विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे स्टुअर्ट ब्रॉड, कह दी ये बड़ी बात

ब्रॉड को भी नहीं हो रहा यकीन

ब्रॉड ने सोशल मीडिया पोस्ट पर उम्मीद जताई कि रिपोर्ट सही नहीं है और उन्होंने दावा किया कि कोहली विश्व कप के दौरान अमेरिका में सबसे बड़े आकर्षण होंगे। उन्होंने लिखा- यह सच नहीं हो सकता। फैंस के दृष्टिकोण से, क्रिकेट खेल को दुनिया में फैलाने के दृष्टिकोण से, आईसीसी अमेरिका में टूर्नामेंट आयोजित कर रहा है। न्यूयॉर्क में भारत बनाम पाकिस्तान मैच, विराट दुनिया के किसी भी खिलाड़ी के लिए सबसे बड़े टक्कर हैं और आकर्षण का केंद्र हैं। मुझे यकीन है कि उन्हें चुना जाएगा।

आगरकर के साथ कोहली का मतभेद ?

गौरतलब है कि ‘द टेलीग्राफ’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, विराट को अगरकर ने टी20 खेलने को लेकर अपने दृष्टिकोण में बदलाव की आवश्यकता के बारे में सूचित किया था। इस बातचीत के बाद कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अधिक आक्रामक बल्लेबाजी की, लेकिन एक मैच में 29 रन का सर्वोच्च स्कोर ही बना सके। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि चयनकर्ताओं की राय है कि वेस्टइंडीज में धीमी विकेट पर विराट के खेलने का अंदाज सटीन नहीं बैठेगा।

ये भी पढ़ें : Virat Kohli : इंग्‍लैंड के खिलाफ पूरी सीरीज से बाहर हुए पूर्व कप्तान, 13 सालों में पहली बार हुआ कुछ ऐसा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular