Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनMithun Chakraborty: जब मिथुन ने फिल्म के सेट पर राजकुमार का घमंड...

Mithun Chakraborty: जब मिथुन ने फिल्म के सेट पर राजकुमार का घमंड किया था चूर-चूर, एक्टर ने कर दी थी बोलती बंद

Mithun Chakraborty: बॉलीवुड सेलेब्स के बीच मन मुटाव के यूं तो कई किस्से हैं, जिनको जानने की इच्छा हमेशा फैंस को रहती है। कई किस्से कुछ समय में खुद ही शांत हो गए, तो कई सितारों की अनबन तो हाथापाई तक पहुंच गई और सालों-साल तक वैसी ही रही। ऐसा ही एक किस्सा राजकुमार और मिथुन चक्रवर्ती के बीच रहा। दोनों ही सितारों के गुस्से से पुरा सिने जगत वाकिफ था। राजकुमार अपने अलग ही रौब में रहते ही थे और मिथुन दा भी किसी के सामने झुकने वाले थे नहीं। ऐसे में एक बार दोनों एक्टर्स के बीच में भिड़ंत हो गई थी और तब मिथुन चक्रवर्ती ने राजकुमार का घमंड चकनाचूर कर दिया था। उन्होंने उन्हें ऐसा सबक सिखाया, जिसके बाद राज कुमार की बोलती बंद हो गई थी।

tyytyugyuh

Mithun Chakraborty से पंगा लेना राजकुमार को पड़ा था भारी

गौरतलब है कि मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के आइकॉनिक हीरो हैं, जिन्होंने एक दौर में एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्होंने अपने टैलेंट से लोगों के दिलों पर राज किया और अपनी मेहनत के दम पर अपनी एक अलग ही पहचान बनाई थी। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राज कुमार के बारे में तो आपने खूब सुना होगा। राजकुमार की बहुत कम ही लोगों से बनती थी। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर के दौरान कितने अभिनेताओं की बेज्जती की, लेकिन मिथुन दादा के साथ ये कोशिश राजकुमार पर ही भारी पड़ गई।
फिल्म के सेट पर राजकुमार ने की थी मिथुन की बेइज्जती
दरअसल, ये किस्सा 1989 में आई फिल्म ‘गलियों के बादशाह’ के दौरान का है, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती लीज रोल में थे। इस फिल्म में उन्हें एक छोटा सा किरदार निभाने का मौका मिला था। इसी बात से राजकुमार खफा थे। ऐसे में उन्होंने फिल्म की शूटिंग को रुकवा दिया और डायरेक्टर से कहने लगे, ‘माना फिल्म में छोटा सा रोल था ये क्या नए नए स्ट्रगलर्स को उठा ले आते हो।’

राजकुमार की बातों से लाल-पीले हो गए थे मिथुन दा

राजकुमार की ये बात सुनते हीं मिथुन गुस्से से लाल हो गए और उठकर राज कुमार के पास पहुंच गए। इस दौरान राजकुमार ने मिथुन के सामने वहीं तेवर अपनाया, लेकिन दादा भी किससे कम थे। मिथुन ने सीधे तौर पर राजकुमार से कहा आप जिस न्यू कमर की बात कर रहे थे कि वो इंडस्ट्री में नया नहीं कर पाएगा वो मैं ही हूं। राज कुमार ने इस पर हंसते हुए कहा, ‘तुम कहां एक्टिंग करने आ गए, ये कोई बच्चों को खेल नहीं है’। इसके बाद मिथुन भी कहा रुकने वाले थे। उन्होंने आगे राजकुमार को जवाब देते हुए कहा, मैं जानता हूं कि एक्टिंग बच्चों का खेल नहीं है, लेकिन देखना एक दिन मैं बहुत बड़ा स्टार बनूंगा। मिथुन की इस बात को सुनकर राज कुमार हंस पड़े और बोले- ‘बच्चे में जोश बहुत ज्यादा ही है।’

gfftftdtr

मिथुन दा ने निकाल दी थी राजकुमार की हेकड़ी

राजकुमार के मुंह से ये बात सुन मिथुन को दुख तो काफी ज्यादा हुआ था, लेकिन उन्होंने इतना कह दिया था कि अगर आप अपने यंग एक्टर्स को इस तरह से ट्रीट करोगे तो आगे आपके साथ शायद ही कोई यंग कलाकार काम करे। इतना कहने के बाद मिथुन वहां से चले गए। हालांकि इससे पहले राजकुमार के मुंह पर उनकी जवाबदेही किसी और एक्टर ने नहीं की थी। रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि इस घटना के बाद राजकुमार ने कभी किसी नए एक्टर का मजाक नहीं बनाया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular