Saturday, July 27, 2024
HomeखेलVirat Kohli Mother health update : विराट कोहली के भाई ने मां...

Virat Kohli Mother health update : विराट कोहली के भाई ने मां की सेहत पर दिया यह अपडेट, इंस्टाग्राम पर लिखा पोस्ट

Virat Kohli Mother health update : विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच भी नहीं खेल पाएंगे। जब ये खबर आई थी कि विराट कोहली पहले दो टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं रहेंगे तो फैंस का दिल मानो टूट सा गया था। किंग कोहली के अचानक बाहर होने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर कई अफवाहें फैली, जिसमें हाल ही में ये खबर आई थी कि विराट अपनी मां की खराब सेहत की वजह से हैदराबाद टेस्ट से बाहर हुए। अब कोहली के भाई ने इस खबर को फेक बताया और पूरी सच्चाई बताई है कि उनकी मां की सेहत बिल्कुल ठीक हैं।

Virat Kohli Mother health update : विराट कोहली के भाई ने मां की सेहत पर दिया यह अपडेट, इंस्टाग्राम पर लिखा पोस्ट

विराट कोहली के भाई ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके लिखा मैं पिछले कई दिनों से देख रहा हूं मेरी मां की खराब तबीयत को लेकर काफी न्यूज चल रही है। इसको लेकर मैं आपसे बताना चाहता हूं कि मेरी मां बिल्कुल ठीक हैं। जितनी भी खबरें मेरी मां की खराब तबीयत को लेकर चल रही है वो सब फेक हैं। मेरी सभी से विनती है कि जब तक आपके पास पूरी जानकारी न हो तब तक ऐसे खबरों को मत फैलाए। चयनकर्ता अब बाकी के बचे तीन टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान करने वाले हैं। लेकिन क्या कोहली की वापसी होगी। इसको लेकर संदेह अभी भी बरकरार है।

विराट कोहली दूसरे टेस्ट में भी नहीं खेलेंगे

उम्मीद है कि विराट अब तीसरे मैच में वापसी कर सकते हैं। बता दें कि स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने भी विराट कोहली को काफी मिस किया। स्टेडियम में बहुत से दर्शक विराट कोहली के नाम वाली जर्सी पहनकर बैठे थे। इस मैच में भारतीय टीम को विराट कोहली की कमी खली थी। हालांकि, ये मैच टीम इंडिया हार गई थी। टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 2 फरवरी से विशाखापट्टनम तथा तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में होना है। टेस्ट सीरीज  में भारत को पांच टेस्ट मैच खेलने हैं पहले टेस्ट में भारत को इंग्लैंड ने 28 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

ये भी पढ़ें : IND vs ENG Test : विशाखापत्तनम में वापसी को बेताब है भारतीय टीम, किसे मिलेगा पिच का फायदा ?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular