Saturday, July 27, 2024
HomeखेलMayank Agarwal को पानी में जहर दिया गया? फ्लाइट में हुई घटना;...

Mayank Agarwal को पानी में जहर दिया गया? फ्लाइट में हुई घटना; पुलिस में शिकायत दर्ज

Mayank Agarwal : भारत के युवा दिग्गज क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और उन्होंने साजिश का आरोप लगाया है। दरअसल, भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने फ्लाइट में बीमार पड़ने और हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में रणजी ट्रॉफी मैच खेलकर लौट रहे मयंक को प्लेन में चढ़ते ही मुंह और गले में तकलीफ हुई, जिसके बाद उन्हें तुरंत उतारा गया और अस्पताल ले जाया गया। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि मयंक फिलहाल ICU में हैं लेकिन उन्हें किसी तरह का खतरा नहीं है और फिलहाल उनकी स्थिति बेहतर है।

Mayank Agarwal को पानी में जहर दिया गया? फ्लाइट में हुई घटना; पुलिस में शिकायत दर्ज

साजिश के तहत की गई मारने की कोशिश ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने पानी समझकर एक पाउच से एक पेय पदार्थ पीया था जो विमान में उनकी सीट पर रखा था। इसे पीने के बाद वे बीमार पड़ गए। मयंक ने अपने मैनेजर के जरिए पुलिस में एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है।  कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने कहा कि मयंक किसी भी तरह के खतरे में नहीं है। वह फिलहाल अगरतला के एक अस्पताल में निगरानी में हैं और डॉक्टरों से अपडेट मिलने के बाद हम उसे वापस बेंगलुरु ले जाएंगे। उम्मीद है कि हमें आज रात तक उसके बारे में अपडेट मिल जाएगा। मयंक हालांकि सूरत में रेलवे के खिलाफ टीम का अगला रणजी ट्रॉफी मैच नहीं खेलेंगे।

दो साल से टीम इंडिया में नहीं बना पाए हैं जगह

बता दें कि 32 साल के ओपनर मयंक अग्रवाल पिछले 2 साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। फरवरी-मार्च 2022 में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद से ही उनकी वापसी नहीं हो पाई है। हालांकि मौजूदा रणजी ट्रॉफी सीजन में उनका बल्ला खूब चल रहा है। हाल ही में उन्होंने गुजरात और गोवा के खिलाफ लगातार 2 मैचों में शतक जमाए। हालांकि, उन्हें साजिश के तहत मारने की खबर को लेकर क्रिकेट जगत में बवाल मच गया है। देखना होगा कि क्रिकेटर की हालत में कोई सुधार कितना जल्दी देखने को मिलता है।

ये भी पढ़ें : IPL Auction 2023: इस युवा खिलाड़ी ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, IPL के इतिहास में बिके सबसे महंगे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular