Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनVasu Bhagnani: गोविंदा को लेकर वाशु भगनानी ने किया बड़ा खुलासा, पुराने...

Vasu Bhagnani: गोविंदा को लेकर वाशु भगनानी ने किया बड़ा खुलासा, पुराने दिनों को याद करते नजर आए फिल्ममेकर

Vasu Bhagnani: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर वाशु भगनानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फैंस को उनकी इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

वहीं फिल्म के निर्माता वाशु इन दिनों इस फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हें। हाल ही में एक बातचीत के दौरान वाशु अपने पुराने दिनों को याद करते नजर आए साथ ही उन्होंने गोविंदा को लेकर कई मजेदार खुलासे किए।

thththth

गोविंदा की इस हरकत से परेशान हो गए थे वाशु

आपको बता दें कि बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दिने वाले गोविंदा इंडस्ट्री में अपनी लेट-लतीफी के लिए मशहूर हैं। उनके साथ काम कर चुके हर निर्माता-निर्देशक के पास उनसे जुड़े कई किस्से हैं। गोविंदा के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके वाशु भगनानी ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बातें करते हुए बताया,  ‘हम ‘हीरो नंबर 1′ की शूटिंग के लिए स्विट्जरलैंड पहुंच चुके थे।

हमारे साथ लगभग 75 लोगों की टीम रही होगी। हम सब स्विट्जरलैंड पहुंच कर गोविंदा के आने का इंतजार कर रहे थे।’ फिल्ममेकर ने आगे कहा, ‘मैं पहले तो उनका इंतजार करता रहा, लेकिन जब वे तीन दिन तक नहीं आए तब मैंने उन्हें फोन किया। मैंने उनसे कहा कि आप अगर नहीं आ रहे हैं तो हम सब बिना शूटिंग पूरी किए ही भारत वापस लौट आते हैं।

गोविंदा यह सुनकर नाराज हो गए और अगले दिन वे सुबह छह बजे स्विट्जरलैंड पहुंच गए थे। वाशु भगनानी ने गोविंदा के साथ ‘हीरो नंबर 1’ से लेकर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैसी हिट फिल्में दी हैं। बीते दिनों को याद करते हुए वाशु कहते हैं, ‘गोविंदा सेट पर देर से जरूर आते थे, लेकिन वक्त पर अपना काम खत्म करना भी जानते थे।

‘हीरो नंबर 1′ की शूटिंग के लिए जब वे सुबह छह बजे  स्विट्जरलैंड पहुंचे तब उन्होंने एक पेट्रोल पम्प के बाथरूम में शेविंग किया और सीधे सेट पर पहुंच गए। एक दिन में उन्होंने फिल्म के पहले गाने की 70 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली थी। वे अपना काम करना बखूबी जानते हैं। उनकी वजह से आजतक किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है।’

tdhrrt

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित है।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज के बारें में बाद करें तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। वहीं फिल्म अक्षय और टाइगर के अलावा मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular