Saturday, July 27, 2024
HomeअपराधUP Road Accident: शादी से लौट रही कार की डंपर से भीषण...

UP Road Accident: शादी से लौट रही कार की डंपर से भीषण टक्कर , एक की मौत

UP News: उत्तर प्रदेश के जिले भलुअनी क्षेत्र के बारीपुर के निकट सोनूघाट-बरहज मार्ग पर मंगलवार की रात शादी समारोह से लौट रही एक कार सड़क किनारे खड़े डंपर से टकरा गयी। इससे कार में सवार एक युवक की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज गोरखपुर भेज दिया गया।

शादी से लौटते समय भीषण हादसा 

मिली जानकारी के मुताबिक, बरहज क्षेत्र के भीखम परासिया निवासी सत्येंद्र सिंह, सोनाड़ी निवासी हर्ष सिंह, चंद्रावती देवी और सुमन देवी मंगलवार की रात एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए देवरिया गए थे। देर रात वह कार्यक्रम में शामिल होकर घर जा रहे थे, तभी उनकी कार बारीपुर चौराहे के पास सड़क किनारे खड़े डंपर से टकरा गई।

हादसे में 1 की मौत 3 घायल

आसपास के लोगों की मदद से सभी को इलाज के लिए महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, लेकिन पहुंचने से पहले ही सत्येंद्र की मौत हो गई। डॉक्टर ने सुमन, हर्ष और चंद्रावती की हालत खराब होने पर उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: Panchkula Accident: लोहे का शेड गिरने से हुआ बड़ा हादसा, दो लोगों की गई जान 

स्थानीय लोगों ने दी मामले की जानकारी

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे के समय सभी गहरी नींद में थे कि तभी तेज आवाज सुनाई दी। लोग किसी बड़े हादसे के डर से सड़क की ओर भागे। घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों ने देखा की कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। जिसे देख ग्रामीण फौरन उसमें सवार लोगों को बचाने के लिए आगे आए। सभी घायलों को फौरन अस्पताल भेजा गया लेकिन रास्ते में ही एक की मौत हो गई।

सड़क किनारे खड़े वाहन बन रहे है भीषण हादसों का कारण

आपको बता दे कि, सड़क के किनारे खड़े वाहन तेजी से हादसों का कारण बन रहे हैं। एक सप्ताह पहले शहर के पूर्व में खड़े कंटेनर से एक पिकअप ट्रक टकरा गया था, जिसमें एक डांसर समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी। फिलहाल पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं घायलों के परिवार को मामले की जानकारी दे दी गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular