Saturday, July 27, 2024
HomeराजनीतिUdhayanidhi Stalin : सनातन के बाद राम मंदिर पर उदयनिधी का विवादित...

Udhayanidhi Stalin : सनातन के बाद राम मंदिर पर उदयनिधी का विवादित बयान, बोले – “…..मंदिर बनाने से सहमत नहीं”

Udhayanidhi Stalin : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधी ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। सनातन धर्म के बाद अब राम मंदिर को लेकर उदयनिधी ने जहर उगला है। अपनी बात को रखते हुए उदयनिधि स्टालिन ने कहा है कि हम मस्जिद तोड़कर मंदिर बनाने से सहमत नहीं हैं। हमारी पार्टी DMK किसी धर्म की विरोधी नहीं है। गौरतलब है कि आने वाली 22 जनवरी को राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का समारोह होना है। इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े दिग्गज नेता शामिल होंगे।

Udhayanidhi Stalin : सनातन के बाद राम मंदिर पर उदयनिधी का विवादित बयान, बोले - ".....मंदिर बनाने से सहमत नहीं"

राम मंदिर को लेकर बोले उदयनिधी

उनके अलावा सभी क्षेत्रों से महान व्यक्तित्व को निमंत्रण दिया गया है। इसी कड़ी में कई राजनीतिक दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है। लेकिन ज्यादातर ने इस निमंत्रण को स्वीकार कर दिया। इनमें सोनिया गांधी, लालू यादव और शरद पवार भी शामिल हैं। एक बार फिर उन्होंने विवादित बयान दिया है। उदयनिधि ने कहा कि हम मस्जिद को तोड़कर उसकी जगह मंदिर बनाए जाने का समर्थन नहीं करते हैं।

उदयनिधि ने गुरुवार को कहा, ‘जैसा कि हमारे नेता ने कहा था कि धर्म और राजनीति को न मिलाएं। हम किसी भी मंदिर निर्माण के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन हम उस स्थान पर मंदिर बनाने का समर्थन नहीं करते हैं जहां एक मस्जिद को ध्वस्त किया गया था।’

सनातन पर बयान के बाद मचा था बवाल

बता दें कि उदयनिधि अक्सर सनातन धर्म के खिलाफ बोलते रहे हैं। बीते साल उन्होंने सनातन धर्म की तुलना डेंगू और कोरोना वायरस से की थी। उदयनिधि ने कहा था कि सनातन धर्म डेंगू, मलेरिया और कोरोना की तरह है, जिसका महज विरोध नहीं किया जा सकता बल्कि इसे खत्म किया जाना चाहिए। उदयनिधि स्टालिन तमिलनाडु सरकार में खेल और युवा मामलों के मंत्री हैं। उदयनिधि DMK की युवा विंग के राज्य सचिव भी हैं।

ये भी पढ़ें : तमिलनाडु में जहरीली शराब पीने से 14 मौत, पलानीस्वामी ने कहा- स्टालिन अयोग्य सीएम हैं, दें इस्तीफा 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular