Saturday, July 27, 2024
HomeखेलYuvraj Singh : युवराज सिंह के घर में हुई चोरी, मां ने...

Yuvraj Singh : युवराज सिंह के घर में हुई चोरी, मां ने थाने में दर्ज करायी शिकायत

Yuvraj Singh : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह के घर में सेंधमारी की गई है। पंचकूला में युवराज सिंह की मां शबनम सिंह के घर में कुछ चोरों ने सामान की चोरी कर ली है। दरअसल, यह घटना छह महीने पहले की है, लेकिन अब जाकर मामला दर्ज कराया गया है। शबनम सिंह ने एमडीसी थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके घर से सोने के गहने और 75,000 रुपये की चोरी हुई है। रिपोर्ट की मानें तो चोरों ने 2023 में गहने और कैश पर हाथ साफ किया था।

Yuvraj Singh : युवराज सिंह के घर में हुई चोरी, मां ने थाने में दर्ज करायी शिकायत

युवराज की मां ने थाने में दर्ज करायी शिकायत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवी की मां ने बताया कि सितंबर, 2023 से वो गुड़गांव वाले घर पर थीं। फिर 5 अक्टूबर, 2023 को एमडीसी घर लौटने पर उन्हें पहली बार पता चला कि उनकी अल्मारी से कैश और ज्वेलरी गायब है। करीब 75,000 रुपये कैश और ज्वेलरी के कई आइटम बंद अल्मारी से चोरी हुए हैं। चोरी का शक घर में काम करने वाले दो पुराने सदस्यों पर हैं, जिन्होंने दिवाली के वक़्त अचानक काम छोड़ दिया था। पुलिस मामल दर्ज कर जांच में जुट गई है।

इससे पहले सौरव गांगुली के घर से चोर की वारदात

बता दें कि इस तरह की वारदात चोरों की तरफ से बढ़ गई है। हाल ही में पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के घर से भी चोरी की वारदात सामने आई थी, जहां घर से दादा का मोबाइल चोरी हो गया था। जिस वक़्त गांगुली के घर पर कुछ काम चल रहा था, तभी दादा का मोबाइल चोरी हुआ था। दादा के पर काम कर रहे लोग शक के घेरे में आए थे। अब युवराज के घर चोटी होने से सावधानी बढ़ा दी गई है। पुलिस अपने काम में जुट गई है। देखना होगा कि कौन इस मामले में दोषी पाया जाता है।

ये भी पढ़ें ; IND vs ENG 3rd Test : राजकोट टेस्ट से अचानक बाहर हुए R Ashwin, BCCI ने दी जानकारी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular