Saturday, July 27, 2024
HomeखेलPCB | पद से हटाए जाने के बाद Mohammad Hafeez ने दी...

PCB | पद से हटाए जाने के बाद Mohammad Hafeez ने दी खुली धमकी, पोस्ट लिखकर ये कहा

Mohammad Hafeez : पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल जारी है। हारिस रउफ पर एक्शन के बाद अब पीसीबी ने मोहम्मद हफीज पर बड़ी कार्यवाई की है। दरअसल, PCB ने डायरेक्टर ऑफ़ क्रिकेट Mohammad Hafeez को 3 महीने में पद से हटा दिया गया है, जबकि उनका कॉन्ट्रैक्ट 3 साल का था। गौरतलब है कि PCB ने कुछ दिन पहले ही हारिस रउफ को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर किया, क्योंकि उन्होंने टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला। उन्होंने ऐसा तब किया जब ना तो वह चोटिल थे और ना ही उनके पास को उचित कारण था। सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट के नियम का उल्लंघन करने के बाद उन्होंने बोर्ड ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से अलग कर दिया। इसके बाद डायरेक्टर ऑफ़ क्रिकेट Mohammad Hafeez को भी पद से हटा दिया गया।

Mohammad Hafeez points to new chairman for early exit from PCB – The Pakistan Daily

पद से हटाए जाने के बाद हफीज ने दी खुली धमकी

इसके बाद हफीज ने भी खुली धमकी दे डाली। उन्होंने PCB में गलत चीजों की पोल खोलने की धमकी दी। डायरेक्टर की कुर्सी से छुट्टी होने के बाद हफीज ने पीसीबी और खिलाड़ियों को बेनकाब करने की धमकी दे डाली है। पाकिस्तान टीम के ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दौरे के बाद स्वदेश लौटते ही मोहम्मद हफीज को क्रिकेट निदेशक का पद गंवाना पड़ा है। पीसीबी द्वारा लिए गए इस फैसले से खफा हफीज ने ट्विटर (एक्स) के जरिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम का रंग उजागर करने की धमकी दी है।

धमकी भरे अंदाज में सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट

मोहम्मद हफीज ने धमकी भरे अंदाज में लिखा- ”मैंने हमेशा पाकिस्तान क्रिकेट टीम को प्राथमिकता दी है और सम्मान और गर्व के साथ इसका प्रतिनिधित्व किया है। मैंने टीम में कई सकारात्मक बदलाव लाने की मानसिकता के साथ क्रिकेट निदेशक का पद स्वीकार किया है पीसीबी पाकिस्तान इस उद्देश्य के लिए मुझे 4 साल का समय दिया है। मैं इसे वापस पाने की कोशिश करूंगा। लेकिन मैं इस तरह चुप नहीं रहने वाला हूं। मैं उन सभी चीजों का पर्दाफाश करूंगा जो पाकिस्तान टीम के खराब प्रदर्शन का कारण बने। अब सब कुछ बेनकाब हो जाएगा।”

ये भी पढ़ें : Mohammed Shami : “छी यार ! शर्म करो और मैच पर फोकस करो..” शमी ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular