Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs ENG 3rd Test : राजकोट टेस्ट से अचानक बाहर हुए...

IND vs ENG 3rd Test : राजकोट टेस्ट से अचानक बाहर हुए R Ashwin, BCCI ने दी जानकारी

IND vs ENG 3rd Test : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का तीसरा मैच राजकोट में खेला जा रहा है। आज मैच का तीसरा दिन है। भारतीय टीम नें आज सुबह से ही काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया। खासकर तेज गेंदबाजों ने कमाल कर दिया है। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज ने अपनी कसी हुई गेंदबाजी से सभी को हैरान कर दिया। हालांकि, मैच के दौरान आर अश्विन मैदान पर दिखाई नहीं दिए। मैच के दूसरे दिन अश्विन ने कमाल का स्पेल डाला था जहां उन्होनें अपना 500 विकेट का कोटा भी पूरा किया था। दरअसल, आर अश्विन को पारिवारिक कारणों से अचानक मैच के बीच से जाना पड़ा।

IND vs ENG 3rd Test : राजकोट टेस्ट से अचानक बाहर हुए R Ashwin, BCCI ने दी जानकारी

अश्विन को लेकर बीसीसीआई ने दी जानकारी

बीसीसीआई ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इसकी जानकारी दी। बीसीसीआई के वाईस प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला ने भी एक ट्वीट कर जानकारी दी कि अश्विन की मां की तबीयत खराब है, जिसकी वजह से वह आनन-फानन में तीसरा टेस्ट बीच में छोड़कर अपने घर लौट गए हैं। राजीव शुक्ला ने ट्वीट कर अश्विन की मां को जल्दी ठीक होने की दुआ की है।

बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा कि अश्विन के इस मुश्किल समय में, बीसीसीआई और टीम उनके साथ है। बोर्ड और टीम अश्विन को हर संभव मदद देती रहेगी और जरूरत पड़ने पर समर्थन देने के लिए संचार के रास्ते खुले रखेगी। टीम इंडिया इस संवेदनशील समय में फैंस और मीडिया की समझ और सहानुभूति की सराहना भी करती है।

मैच में भारतीय टीम मजबूत स्थिती में

मैच की बात करें तो भारत मजबूत स्थिती में है। तीसरे दिन इंग्लैंड के 10 विकेट लेने में भारतीय टीम कामयाब रही है। कल तक इंग्लैंड के 2 विकेट गिरे थे। जिसके बाद आज बहुत जल्दी भारतीय गेंदबाजों ने 8 विकेट झटक लिए। इंग्लैंड की पहली पारी 319 रन पर सिमट गई है। भारत ने अपनी पहली पारी में 445 रन बनाए थे। इस लिहाज से दूसरी पारी में टीम इंडिया 126 रन के बढ़त के साथ बल्लेबाजी के लिए उतरेगी।

ये भी पढ़ें : IND vs ENG test : रोहित शर्मा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल, देखें यहां वीडियो

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular