Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs ENG test : रोहित शर्मा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर...

IND vs ENG test : रोहित शर्मा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल, देखें यहां वीडियो

IND vs ENG test : भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच राजकोट में खेला जा रहा है। फिलहाल दोनों टीमों ने एक एक टेस्ट मैच जीता है। पहला टेस्ट इंग्लैंड के नाम रहा था। उसके बाद दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने वापसी की और सीरीज को बराबरी पर ला दिया। इस मैच की बात करें तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरूआत अच्छी नहीं रही। भारतीय टीम के टॉप-3 बल्लेबाज 33 रनों तक पवैलियन का रूख कर चुके थे, लेकिन इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने रवीन्द्र जडेजा के साथ साझेदारी कर टीम को मुश्किल से निकाल लिया। हालांकि, मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि कप्तान रोहित शर्मा का एक रिएक्शन वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

IND vs ENG test : रोहित शर्मा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल, देखें यहां वीडियो

सरफराज के आउट होते ही रोहित नाराज

ये बता तब की है जब रवींद्र जडेजा जो सरफराज खान के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे उन्हें टेस्ट क्रिकेट में अपना चौथा शतक पूरा करने के लिए सिर्फ एक रन चाहिए था। इस दौरान जडेजा ने मिड ऑन की तरफ शॉट खेला और एक रन लेने का प्रयास किया, लेकिन गेंद सीधे मार्क वुड के हाथों में चली गई। जडेजा जब तक सरफराज को वापस लौटने के लिए कहते उस तक नॉन स्ट्राइक एंड पर वुड ने सीधे विकेट पर थ्रो मार दिया और सरफराज अपने डेब्यू मैच में ही रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। इस दौरान भारतीय ड्रेसिंग रूम में मौजूद कप्तान रोहित शर्मा जो जडेजा के शतक का जश्न मनाने का इंतजार कर रहे थे, वह सरफराज के इस तरह से आउट होने पर काफी नाराज दिखे।

पहले दिन सरफराज अपनी बैटिंग से छाए

मैच की बात करें तो मैच के पहले दिन भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला किया। टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 33 के स्कोर पर तीन विकेट गंवा दिए। तीन विकेट खोने के बाद भारतीय टीम एक बड़ी साझेदारी बनाने में कामयाब रही। रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा ने पारी के काफी आगे ले गए और दोनों ने आज शतक बनाया। रोहित शर्मा ने 131 रनों की पारी खेली। इसके अलावा रविंद्र जडेजा ने 110 रन की पारी खेली और वो नाबाद हैं। इसके अलावा डेब्यू कर रहे सरफराज खान ने काफी कमाल की बल्लेबाजी की। हालांकि, दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउए हो गए। सरफराज ने 62 रनों की पारी खेली।

ये भी पढ़ें : Rohit Sharma की पत्नी रितिका सजदेह ने मार्क बाउचर पर साधा निशाना, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular