Saturday, July 27, 2024
HomeखेलTeam India Selection Committee : BCCI ने निकाली भर्ती, किसी एक सदस्य...

Team India Selection Committee : BCCI ने निकाली भर्ती, किसी एक सदस्य का कटेगा पत्ता !

Team India Selection Committee : भारतीय टीम (Team India) इन दिनों अफगानिस्तान के खिलाफ (IND vs AFG T20I) तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। सीरीज के दो मुकाबले हो चुके हैं, जिसमें जीत हासिल कर भारतीय टीम सीरीज अपने नाम कर चुकी है। अब सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 17 जनवरी, बुधवार को बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। ये भारतीय टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही है। इसमें युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है और उन सभी ने इसका फायदा भी उठाया है। हालांकि, रिषभ पंत और हार्दिक पांड्या पर सबकी नजर है और आईपीएल के बाद दोनों की टी20 टीम में वापसी तय मानी जा रही है। ऐसे में कुछ खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

Team India Selection Committee

अजीत अगरकर के साथ जुड़ेंगे नए सदस्य

फिलहाल कौन टीम में शामिल किया जाएगा, इसके लिए मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर पर काफी कुछ निर्भर करता है। हालांकि, सेलेक्शन कमिटी में किसी और की एंट्री होने वाली है और किसी एक की नौकरी जाने वाली है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पुरुष चयन समिति के मेंबर के लिए नौकरी निकाली है। हालांकि चयन समिति में सिर्फ एक पद के लिए ही आवेदन फॉर्म जारी किया गया है। ऐसे में ये तो साफ है कि मौजूदा टीम में से किसी एक सदस्य की छुट्टी होगी।

किसी एक सदस्य का कटने वाला है पत्ता

मौजूदा चयन समिति की बात करें तो अजीत अगरकर की अगुवाई वाली सिलेक्शन कमेटी में शिव सुंदर दास, सुब्रतो बनर्जी, सलिल अंकोला और श्रीधरन शरथ मौजूद हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलिल अंकोला चयन समिति से बाहर हो सकते हैं, जिनका विकल्प ढूंढा जा रहा है। वहीं सिलेक्शन कमेटी के पद की बात करें तो आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 25 जनवरी है, जिसे बीसीसीआई की वेबसाइट पर सबमिट किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें : Team India | Suryakumar Yadav का दिखा रौद्र रुप, बस में अर्शदीप को हड़काया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular