Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPankaj Tripathi : पंकज त्रिपाठी ने अपनी मां को लेकर किया बड़ा...

Pankaj Tripathi : पंकज त्रिपाठी ने अपनी मां को लेकर किया बड़ा खुलासा, एक्टर की मां को नहीं पता उनका प्रोफेशन

Pankaj Tripathi : बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मैं ‘मैं अटल हूं’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। पंकज बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। पंकज ने अपने करियर में कईं हिट फिल्में दी हैं। एक्टर ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर लाखों फैंस को अपना दीवाना बनाया है।

वहीं अब वो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आएंगे। इन दिनों पंकज त्रिपाठी अपने इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस बीच एक्टर ने एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी मां को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है।

effrfrrf

नेशनल अवार्ड जीतने पर ऐसा था पंकज का रिएक्शन

आपको बता दें कि पंकज को पिछले साल नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। लेकिन इस अवॉर्ड के मिलने से एक हफ्ते पहले ही उनके पिता का निधन हो गया था। वहीं अब एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया है कि वो पल उनके लिए दिल टूटने वाला था। इसके अलावा पंकज ने ये भी बताया कि वो उनके लिए नेशनल अवॉर्ड जितना एक सपना था।

आगे एक्टर ने कहा कि- ‘ये मेरे लिए एक सपना था। ये ही एक सफलता है जिसे मैं हमेशा से पाना चाहता था। जब मैं नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में था तब आशीष विद्यार्थी ने ये अवॉर्ड जीता था। इसके बाद मनोज ने पिंजरा के लिए ये अवॉर्ड जीता। तब मुझे लगा कि ये कितनी बड़ी उपलब्धि है। तब से ही मैं चाहता था कि मैं कब ये अवॉर्ड अपने नाम करूंगा’।

rggrgtttg

पंकज की मां को नहीं पता उनका काम

गौरतलब है कि पंकज त्रिपाठी ने इसके बाद आगे अपने पेरेंट्स के बारे में बात करते हुए बताया- “उनके माता पिता को कभी इस बात का अंदाजा नहीं था कि वो क्या करते हैं और उन्होंने अपनी जिंदगी में क्या-क्या सफलता हासिल की हैं”। एक्टर ने आगे कहा कि- “अभी हाल ही में मेरी मां मेरे साथ मुंबई में रह रही थीं। लेकिन वो रोज ही मुझे गांव वापस जाने के लिए फोर्स कर रही थीं।

उन्हें सिंपल लाइफ जीने की आदत है और वो ऐसे ही रहना पसंद करती है”। पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उनकी मां को आज तक नहीं पता कि वो क्या करते है। एक दिन वो मुझसे कह रही थीं कि कोई मेरे बारे में पूछता हुआ घर आया था। उन्हें नहीं पता था कि मैं इतना पॉपुलर हूं।  बता दें कि, पकंज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’ 19 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular