Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी के आरोपों पर एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला ने...

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी के आरोपों पर एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला ने किया रिएक्ट, बोलीं- ‘मेरा नाम घसीटा जा रहा हैं’

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में कई बड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। साथ ही बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले की डेट का भी खुलासा हो गया है। बात दें कि बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा और दर्शकों को जल्द ही विजेता मिल जाएगा।

वहीं शो में जहां एक तरफ अंकिता-विक्की की शादीशुदा जिंदगी में अनबन चल रही है। वहीं मुनव्वर फारुकी अपनी लव लाइफ की वजह से खबरों में हैं। शो में हाल ही में आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले। वहीं मुनव्वर पर कई आरोप भी लगाए।

आयशा ने कई ऐसी बातें भी बताई जो उन्हें मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सिताशी ने उन्हें बताई थी। इसके बाद मुनव्वर ने अपना बचाव करते हुए नाजिला पर आरोप लगाए। अब नाजिला ने इस सब पर रिएक्ट किया है।

thrhyhtyh

इंस्टा लाइव आकर बताई सच्चाई

आपको बता दें कि नाजिला रविवार को इंस्टा लाइव लाईं. उन्होंने कहा- ‘बहुत सारे लोग उनके बारे में बात कर रहे हैं, जो कि सही नहीं है। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती थी। लेकिन  कुछ मेरे साइड की स्टोरी भी खुद ही बता रहे हैं। मेरे बारे में अगर कुछ है तो वो मैं खुद ही बताऊंगी।’ आगे नाजिला ने कहा- ‘जो भी चल रहा है मैं उससे सहमत नहीं हूं। लेकिन अब मामला मेरे हाथ से निकल गया है।

हां मैंने अपनी लाइफ की पर्सनल डिटेल्स किसी के साथ शेयर की थी। लेकिन जब मैंने वो शेयर किया था, जो मैं बहुत इमोशनल थी। मुझे नहीं पता था कि ये नेशनल टीवी पर आएगा। अगर मेरा इंटेंशन वो ही होता तो ये मैं खुद करती। लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया था। ऐसी जगह, जहां मैं नहीं हूं, वहां मेरा नाम इसमें घसीटा जा रहा है, ये अनफेयर है। जो चीजें मेरे खिलाफ कही गईं, वो सही नहीं है।’

gftggtr

नाजिला ने किए कई खुलासे

गौरतलब है कि नाजिला ने कहा, ‘मुझे नहीं पता वो ये कैसे कह सकते हैं कि वो मुझसे डरे हुए थे, जो कि उनसे 10 साल छोटी है। वो अपनी स्टोरी फ्लिप कर रहे हैं। खुद को बचाने के लिए मुझे बुरा बना रहे हैं। उन्हें डर था कि मैं चीजें पब्लिक कर दूंगी, लेकिन वो खुद एक हफ्ते पहले बता चुके थे कि वो जानते हैं कि मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगी।

वैसे तो मेरे पास भी कई चीजें उनके खिलाफ हैं। लेकिन मैं उन्हें इस्तेमाल नहीं करूंगी, खासतौर पर जब वो बाहर नहीं है। लेकिन उन्होंने ऐसा किया है। और वो चीजें सच भी नहीं हैं। मैं अगर खुद को डिफेंड करने पर आई तो 10 चीजें और बाहर आएंगी, जिन्हें वो डिफेंड भी नहीं कर पाएंगे। मुझे अपने फायदे के लिए किसी का नुकसान नही करना है। लेकिन मुझे दोनों साइड से धोखा मिला है।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular