Saturday, July 27, 2024
HomeखेलTeam India : मैच के बाद महाकालेश्वर मंदिर पहुंच इंडिया के खिलाड़ी,...

Team India : मैच के बाद महाकालेश्वर मंदिर पहुंच इंडिया के खिलाड़ी, भस्म आरती में हुए शामिल

Team India : होल्कर स्टेडियम में अफगानिस्तान को 6 विकेट से मात देने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी उज्जैन में श्री महाकालेश्वर मंदिर में पहुंचे जहां उन्होनें भगवान का आशिर्वाद लिया। टीम इंडिया के क्रिकेटर्स ने उज्जैन में महाकाल के दर पर उनके दर्शन किए साथ ही खिलाड़ी भस्म आरती में भी शामिल हुए। गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को अफगानिस्तान के खिलाफ इंदौर में खेले गए मुकाबले में 6 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही तीन मैचों की सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारत ने 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है।

Team India : मैच के बाद महाकालेश्वर मंदिर पहुंच इंडिया के खिलाड़ी, भस्म आरती में हुए शामिल

15 जनवरी को सुबह महाकाल के किए दर्शन

दरअसल, टीम इंडिया के ये खिलाड़ी 15 जनवरी को सुबह-सुबह महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए और पूजन-अर्चन की। सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। भारतीय क्रिकेटर तिलक वर्मा, वॉशिंगटन सुंदर, जितेश शर्मा और रवि बिश्नोई को उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर में भगवान महाकाल के दर्शन करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में देखा गया कि जितेश शर्मा, वॉशिंगटन सुंदर, तिलक वर्मा और रवि बिश्नोई उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर में आयोजित भस्म आरती में बैठे हुए थे।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी कर चुके हैं दर्शन

बता दें कि हर बड़ा खिलाड़ी और सेलिब्रिटी बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन जरूर आता है। वाशिंगटन सुंदर और रवि बिश्नोई को पहले भी यहां आते देखा जा चुका है। पिछले साल मार्च में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी बाबा महाकाल के दर्शन किए थे। दोनों ने बाबा महाकाल की भस्म आरती की थी और पूजन-अर्चन किया था। इसी कड़ी में अब इन युवा खिलाड़ियों ने भगवान के आशिर्वाद लिए हैं और भस्म आरती की है।

ये भी पढ़ें : Zara Hatke Zara Bachke: विक्की कौशल ने लगाई सारा के ट्रोलर्स की क्लास, एक्ट्रेस के महाकाल मंदिर में जाने से भड़के थे यूजर्स

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular