Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs AFG : यशस्वी और शिवम के प्रदर्शन से खुश हुए...

IND vs AFG : यशस्वी और शिवम के प्रदर्शन से खुश हुए कप्तान, कह दी ये बड़ी बात

IND vs AFG : रविवार को होल्कर स्टेडियम में खेले गए अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम ने जबरदस्त जीत हासिल की। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई अफगानिस्तान की टीम ने 20 ओवर में सभी 10 विकेट खोकर 172 रन बनाए। इसके जवाब में टीम इंडिया ने 15.4 ओवर में चार विकेट खोकर 173 रन बना लिए और छह विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। इस जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा काफी ज्यादा खुश दिखाई दिए। उन्होनें युवा खिलाड़ियों की प्रदर्शन को लेकर बातें की जहां वे खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए नजर आए। मैच के बाद उन्होनें जायसवाल और शिवम दूबे के प्रदर्शन को लेकर बातें की।

IND vs AFG : यशस्वी और शिवम के प्रदर्शन से खुश हुए कप्तान, कह दी ये बड़ी बात

यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे की तारीफ

यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे की मैच विनिंग पारियों पर कप्तान रोहित ने कहा- उनके लिए कुछ साल बहुत अच्छे रहे। जायसवाल ने अब टेस्ट क्रिकेट और यहां तक कि टी20 भी खेल लिया है। उन्होंने दिखाया है कि वह क्या करने में सक्षम हैं। उनके पास प्रतिभा है और उनके पास शॉट्स की शानदार रेंज है। दुबे एक विशाल कद काठी वाली खिलाड़ी हैं। वह बहुत शक्तिशाली हैं और स्पिनरों का मुकाबला बेहतरीन तरीके से कर सकते हैं। यही उनकी भूमिका है और उन्होंने आकर हमारे लिए दो महत्वपूर्ण पारियां खेलीं।

शून्य के स्कोर पर आउट हुए रोहित शर्मा

रोहित शर्मा की बात करें तो वो अफगानिस्तान के खिलाफ दोनों ही टी20 मुकाबले में वो शून्य के स्कोर पर आउट हुए। दोनों ही मुकाबले में वो अपना खाता भी नहीं खेल पाए। आक्रामक शुरुआत दिलाने के चक्कर में पहले ही बॉल पर एक बड़ा शॉर्ट खेलते हुए वो अपना विकेट दे बैठे। बता दें कि भारत ने घरेलू जमीन पर लगातार छठी टी20 सीरीज जीती है। इसके साथ ही घर में लगातार 15वीं सीरीज में भारत के अजेय रहने का रिकॉर्ड कायम है। अपने घर में भारत आखिरी सीरीज फरवरी 2019 में हारा था।

ये भी पढ़ें : Rohit Sharma vs Hardik Pandya : रोहित ने हार्दिक से लिया आईपीएल का बदला ! पांड्या का सपना रह जाएगा अधूरा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular