Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs AFG T20 : रोहित के आउट होने के बाद ये...

IND vs AFG T20 : रोहित के आउट होने के बाद ये क्या बोल गए आकाश चोपड़ा, फैंस को नही आया पसंद

IND vs AFG T20 : भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में शुभमन गिल और तिलक वर्मा को बाहर का रास्ता दिखाया गया। इस बीच भारत ने 26 गेंद बाकी रहते हुए 6 विकेट से जीत करके सीरीज अपने नाम की। भारत के लिए यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे Shivam Dube ने एक बार फिर तूफानी पारी खेली। इस मैच में जीत के साथ ही रोहित शर्मा ने कई अहम रिकॉर्ड अपने नाम किए।

IND vs AFG T20 : रोहित के आउट होने के बाद ये क्या बोल गए आकाश चोपड़ा, फैंस को नही आया पसंद

जोर से स्मैश करने की कोशिश में आउट हुए रोहित

रोहित ने फजलहक फारूकी की पहली गेंद पर गेंद को जोर से स्मैश करने की कोशिश की थी। हालांकि, वह गेंद पूरी तरह से चूक गए और गेंद स्टंप्स से जा टकराई। चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में भारतीय कप्तान की आलोचना की। तेंदुलकर ने कहा, ‘रोहित जिस तरह आउट हुए वह बेहद हैरानी भरा था। वह सिर्फ अपनी पहली गेंद खेल रहे थे। वह इस तरह के शॉट नहीं खेलते। गेंद उनके स्टंप्स पर जाकर लगी। वह पिछले मैच में रन आउट हुए थे और इस मैच में शून्य पर बोल्ड हो गए। उन्होंने अब तक इस सीरीज में एक भी रन नहीं बनाया है।

IND vs AFG T20 मैच के दौरान आकाश ने कही ये बात

आकाश ने कहा, ‘रन आउट होना उनकी गलती नहीं थी, लेकिन दूसरे टी20 में शॉट चयन निश्चित रूप से था। रोहित शर्मा की फॉर्म और काबिलियत पर कोई शक नहीं है। हालांकि, उन्हें आईपीएल में फॉर्म में आना होगा और मुझे लगता है कि वह इसी तरह की बल्लेबाजी करेंगे। हमें 38-40 रन चाहिए जो वह वनडे विश्व कप में अपने बल्ले से बना रहे थे। गौरतलब है कि टी20 विश्व कप 2024 के लिए कई खिलाड़ियों के बीच काफी प्रतिस्पर्धा है। रोहित टीम में शुरुआती स्थान के लिए शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़ आदि जैसे कई युवाओं से भिड़ेंगे।

IND vs AFG | मैच के दौरान गिल पर गुस्से को लेकर बोले Rohit Sharma, टीम को लेकर भी कही ये बात

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular