Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs AFG | मैच के दौरान गिल पर गुस्से को...

IND vs AFG | मैच के दौरान गिल पर गुस्से को लेकर बोले Rohit Sharma, टीम को लेकर भी कही ये बात

IND vs AFG | Rohit Sharma : मोहाली में खेले गए भारत और अफगानिस्तान के बीच पहले टी20 मैच में भारत ने अफगानिस्तान को छह विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ भी भारतीय टीम तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 158 रन बनाए थे। जवाब में भारत ने 17.3 ओवर में चार विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। शिवम दुबे ने 40 गेंद में 60 रन की नाबाद पारी खेली और वो ‘मैच ऑफ द टूर्नामेंट’ भी रहे। दूसरा मैच 14 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा।

IND vs AFG | मैच के दौरान गिल पर गुस्से को लेकर बोले Rohit Sharma, टीम को लेकर भी कही ये बात

हिटमैन से मैच प्रेजेंटेशन मे सवाल

हालांकि जब टीम इंडिया की जीत के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन शो में हिटमैन से कमेंटेटर मुरली कार्तिक ने पूछा कि मैंने कभी आपको ऑनफील्ड इतने गुस्से में नहीं देखा! इसके जवाब में हिटमैन मुस्कुराए और उन्होंने कहा कि दोनों बल्लेबाजों के बीच संचार की कमी थी। रोहित ने कहा- ऐसी चीजें होती रहती हैं। जब यह होता है तो आप हताश महसूस करते हैं। आप मैदान पर जाना चाहते हैं और टीम के लिए स्कोर करना चाहते हैं। सब कुछ आपके पक्ष में नहीं जाता है। हमने मैच जीता, यह ज्यादा जरूरी है।

मोहाली में ठंड पर बोले रोहित

फील्डिंग पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि ठंड की वजह से गेंद हाथ से लगकर छूट जा रही थी। मोहाली में काफी ठंड है। हालांकि, मैं ठीक हूं। जब गेंद अंगुली पर लगती है तो काफी दर्द होता है। आखिर में सबकुछ ठीक रहा।

उन्होनें मैच मे मिली पॉजिटीव पहलू पर भी बात की। उन्होनें कहा कि इस मैच से काफी सकारात्मक चीजें मिलीं। खासतौर पर गेंद के साथ। यहां गेंदबाजी करना आसान नहीं था। हमारे स्पिनर्स ने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की। तेज गेंदबाजों ने भी अपना काम अच्छे से किया। शिवम दुबे और जितेश शर्मा ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, वह भी बेहतरीन था। तिलक और रिंकू भी अच्छी फॉर्म में हैं।

प्रयोग को लेकर बोले भारतीय कप्तान

इस मैच में अपने प्रयोग पर कप्तान ने आगे कहा- हम अलग-अलग प्रयोग करना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि हमारे गेंदबाज अलग-अलग परिस्थितियों में गेंदबाजी करें। जैसा कि आपने इस मैच में देखा। हम कोशिश करना चाहते हैं। इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए हम कोशिश करेंगे और जो भी संभव होगा वह करेंगे, लेकिन मैच की कीमत पर नहीं। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम शीर्ष पर आएं और खेल को अच्छी तरह से खेलें।

Rohit Sharma vs Hardik Pandya : रोहित ने हार्दिक से लिया आईपीएल का बदला ! पांड्या का सपना रह जाएगा अधूरा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular